सपने में पैसे ( नोट ) देखना / Sapne me Paise (Note) Dekhna Hindi

सपने में पैसे ( नोट  ).देखना / Sapne me paise (Note) Dekhna Hindi

सपने में पैसे ( नोट ) देखना / sapne me paise (note)dekhna hindi

हम अपने जीवन में अनेक सपने देखते है उन्ही सपनो में कभी हम नोटो की गद्दी भी देखते है। सपने में नोट देखना मतलब शुभ या अशुभ यह जानने की हमारी इच्छा होती है। सपने में नोट य्या सिक्के किस रूप में देखने से लाभ य्या नुकसान होते है आज हम उसी के बारे में इस ब्लॉक में बतला रहे है। 

सपने में नोट देखना मतलब रुपये देखना नोटो की गद्दी देखना ओर उसके फल क्या होते है।  यदि किसी सपने में रुपये मतलब  नोट देखते है और नोट उस वक्त देखते है जब हम सपने में गहरी नींद में होते है। सपने के गहरी नींद में होने से एक अचेतन अवस्था होती है। उस अवस्था के कारण मन साफ शुद्ध रहता है। यह सपना दैनिक जीवन के कर्मो के आधार पर भी आ सकता है। सपने मैं नोट देखना का मतलब है कि किस्मत खुलने वाली है। भाग्य प्रबल है। कही से धन आने वाला है। धन की वृद्धि का संकेत मिल रहा है। नॉकरी से बोनस , ब्यापार में लाभ , कोई बड़ी डील , हो सकती है। भाग्य प्रबल होने की वजह से घर में धन आने का शुभ संकेत है। बशर्ते यह सपना सुबह का होना चाहिये। सकारात्मक सपने की वजह से धन में लाभ ही लाभ मिलेगा। 


सपने में सिक्के देखना /  sapne me sikke dekhna hindi

यदि किसी सपने में हम सिक्के देखते है तो यह दुःख वाली बात होती है। सपने में सिक्के देखना मतलब किसी किस्म का रोग य्या कष्ट हो सकता है। जब भी आप किसी ऐसे सपने को देखते है जिसमे आप को सिक्के मिलते है य्या कोई सिक्का आपको देता है तो यह शरीर ।के रोग आने का कारण होता है। कोई बीमारी हो सकती है। कोई कष्ट तकलीपे हो सकती है। चोट चपेट लग सकती है। बड़ी समस्या  नही आती है। छोटे मोटी समस्या का कारण सिक्के बनते है। यदि इस तरह का सपना देखते है तो सबसे पहले माता का ध्यान करे। मन्दिर में जाकर य्या घर पर जो तुलशी जी का पौधा लगा रखा है जिसकी आप पूजा करते है । उसमे दीपक जलाते है। श्रद्धा से नमन करते है । उसको यह सपना सुना दीजिये। आपको बहुत लाभ होगा। सपने का असर कम होगा। बस माता से प्राथना करे कि हमारे कष्ट हर ले। 
Previous
Next Post »