सपने में बैलगाड़ी देखना / sapne me bel belgadi dekhna hindi

 सपने में बैल बैलगाड़ी देखना /Sapne me bail belgadi dekhna hindi

सपने में बेल गाड़ी देखना या बैलगाड़ी खींचना देखना का मतलब। जैसे कि बैलगाड़ी बहुत पुरानी सवारी है।पहले जमाने मे जब यात्रा का दूसरा साधन नही था तो उस समय
बैलगाड़ी एक बहुत बड़ी व अच्छी सवारी मानी जाती थी । बड़े लोग बैलगाड़ी में सवारी करते थे । उस समय मोटर वाहन ना के बराबर थे।  बैलगाड़ी या बुग्गी ही चला करती थी । बाद में रेलगाड़ी आयी । इस तरह से यह सब यात्रा का साधन बना । यदि किसी सपने में हम बैलगाड़ी सपने में देखते है तो यह सकारात्मक सपना है यह किसी यात्रा का संकेत हो सकता है । हम किसी अपने पुराने मित्र से मिलने जा सकते है। यह एक शुभ सपना है। यात्रा म संदेश सपना दे रहा है।

Ese bhi padhiye



सपने में बैलगाड़ी भरी देखना / sapne me belgadi bhari dekhna hindi

सपने में बैलगाड़ी को समान से भरी देखते है तो यह एक सकारात्मक सपना है।  यदि किसी सपने में कोई ब्यक्ति समान से भरी बैलगाड़ी देखता है तो यह सकारात्मक सपना है । आपको धन लाभ हो सकता है। भविष्य में धन लाभ के अवशर मिल सकते है जो लोग किसान है उनको अपनी खेती का अच्छा रुपया पैसा मिलेगा। यह एक लाभ का सपना है। किस्मत खुलने वाली है यह कह सकते है। आजकल बेल गाड़ी वैसे तो कम दिखती है। लेकिन यदि दिखती है तो उसका मतलब  लाभ ही होता है । चाहे वो लाभ  यात्रा से हो या किसी और से हो। सपने लाभ के संकेत दे रहे है।


Ese padhiye










Previous
Next Post »