सपने में चूहा ( Rat) देखना / Seening a rat in a dream hindi

सपने में चूहा (Rat) देखना / Seeming a Rat in a dream hindi
सपने में चूहा देखना का मतलब। यदि किसी सपने में चूहा देखते है तो हम इसका मतलब भी जानना चाहोगे। यदि किसी सपने में चूहा देखने का मतलब  अलग अलग हो सकते है। चूहा गणेश भगवान का वाहन है। यदि किसी सपने में चूहे को देखते है तो चूहे को किस रंग में देखा यह भी जरूरी है। सपने में चूहे को देखने का मतलब अलग अलग रंग और परिस्थति के अनुसार अलग अलग हो सकता है। समझो यदि किसी सपने में चूहा आपकी जेब कतर रहा है तो यह आपकी आमदनी जो रोजाना की होती है उसमें कमी लायेगा। कहने का मतलब भविष्य में कम धन से गुजारा करना पड़ेगा। नुकसान का संकेत है। यदि चूहा को कही बैठा देखते है ओर चूहा सफेद रंग का है तो यह शुभ है। सफेद रंग का चूहा भविष्य में लाभ दिलाएगा। भूरे रंग के चूहे दरिद्रता का प्रतीक होता है। यह चल रही आमदनी को कम करने का संकेत है। लेकिन दरिद्रता नही आएगी। बस कम रुययो पेसो से  काम चलाना पड़ेगा। सपने के यही संकेत है।सपने में छुछुन्दर जो चूहा जैसा दिखता है वह शुभ है। यह धन का कारक है। धन में वृद्धि का संकेत है।

इसे भी पढिये


सपने में मरा चूहा ( Rat) देखना / seeming die Rat in a dream hindi

सपने में मरा हुआ चूहा देखना   अशुभ होता है । यदि किसी सपने में मरे चूहे को देखते है तो यह अशुभ सपना है। सपना अशुभ का मतलब धन में कमी आ सकती है। किसी किस्म का नुकसान हो सकता है। सपने में चूहा पकड़ना धन में

 वृद्धि का संकेत देता है। विभिन्न माध्यमो से धन आ सकता है। सपने में सफेद रंग का चूहा पकड़ना बहुत ही शुभ होता है। यह धन का आने का संकेत है।।


इसे भी पढिये











 
Previous
Next Post »