सपने में अंगूठी ( Ring ) देखना / sapne me anguthi dekhna hindi

 सपने में अंगूठी ( Ring )  देखना  /Sapne me anguthi dekhna hindi

सपने में अंगूठी देखना का मतलब अलग अलग होता है। सपने में अंगूठी सोने की देखना दोस्ततो नमस्कार सपने में वैसे सोना देखना ठीक नही समझा जाता है। स्वप्न्न शास्त्र में यही कहा गया है लेकिन सोने की अंगूठी कोई आपको दे रहा है या पहना रहा है तो यह शुभ है। सोने की अंगूठी यदि कोई सपने में पहना रहा है तो यह भविष्य के शुभ संकेत है। आपको कोई लाभ हो सकता है जो दीर्घकालीन रहेगा। किसी लड़की का प्रपोजल आपके लिये आ सकता है। 

सपने में सोना मिलना / sapne me sona milna hindi

सपने में सोना मिलना शुभ संकेत है यदि किसी सपने में सोना आपको मिलता है ओर यह सपना सुबह का है तो आपको आर्थिक लाभ भविष्य में होने के संकेत साफ दिखाई दे रहे है। सोना एक कीमती धातु है जिसको सब खरीदना चाहते है। सोना पीला होता है  यह  विष्णु भगवान को भी प्रिय है। यदि किसी सपने में सोना मिलता है तो यह अत्यंत शुभ है आपके भाग्य के दरवाजे खुल गये है। सपने यही संकेत कर रहे है।

सपने में सोना खोना / sapne me sona khona hindi

सपने में सोना खोना अशुभ है यदि किसी सपने में आपका सोना का कोई सामान खो जाता है तो यह आर्थिक नुकसान के साथ ही दुखः का कारण भी बनता है। सोना खोंना मतलब किसी किस्म का नुकसान जन धन दोनों का हो सकता है । यह चेतावनी भी हो सकती है यदि कोई गलत काम कर रहे है तो उसके लिये यह चेतावनी का संकेत भी हो सकता है। ऐसा सपना आने से बुरे काम त्याग दीजिये। स्वास्थ्य का परीक्षण करना चाहिये।

सपने में सोना किसी को देना / Sapne me sona kisi ko dena hindi

सपने में सोना किसी को देना का मतलब आर्थिक नुकसान के संकेत है। यदि किसी को सपने में सोना देते है तो यह नुकसान का संकेत है आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है। सावधान कराने यह सपना आया है कोई है जोआपको नुकसान करने के लिये प्रयासरत है। दूर जो काम कर रहे है उसमें नुकसान का संकेत है। इसलिये हर काम को सावधानी से कीजिये। सतर्क रहिये तभी नुकसान से बचा जा सकता है।

सपने में सोना चोरी होना / Sapne me sona chori hona hindi

सपने में सोना चोरी होने का मतलब है कि आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है। आप जिस कार्य को कर रहे है वह नॉकरी ब्यापार कुछ भी हो सकता है उसमें आपको चोरी हो सकती है। कोई नुकसान का साफ संकेत मिल रहा है। सतर्क रहें। आपके आसपास कोई है जो आपको नुकसान पहुचाने की कोशिश कर रहा है। ये नुकसान आरती  हो सकता है। 



इसे भी पढ़े











Previous
Next Post »