सपने में सेक्स का क्या मतलब / what is the meaning of sex in dream hindi

सपने में सेक्स का क्या मतलब / what is the meaning of sex in a dream hindi
सपने तो सपने होते है। सपनो का हम पूर्वानुमान नही लगा सकते है। सपने हमारे दैनिक गतिविधि पर आधारित होते है और कुछ सपने हमारे पूर्व जन्म के कर्मो पर हमारा और संकेत करते है। आज सपने का सवाल है what is the meaning of sex in a dream hindi  सपने में सेक्स का मतलब यदि किसी सपने में कोई ब्यक्ति अपने को सेक्स किसी महिला या लड़की से करते देखता है वो कोई भी हो सकती है तो इस तरह सेक्स करते देखता का मतलब  है कि आपका भाग्य जाग गया है। किस्मत खुल गयी है। यह सपना एक सकारात्मक सपना है। इस  सपने का मतलब है कि बहुत सारा धन आपको मिलने वाला है।  

इसे भी पढिये


सपने में जो सेक्स कर रहे थे उसका मतलब धन से समन्ध है।  बहुत सारा धन विभिन्न माध्यमो से आपको मिलेगा। वो माद्यम कोई भी हो सकता है। नॉकरी में बोनस, ब्यपर में बड़ी डील हो सकती है। खेती से सरकार से मोटा रुपया मिल सकता है। इसमें एक बात और बता देता हूं जो सब नही बता पाते है वह यह है कि सेक्स के दौरान यदि सफेद रंग का पदार्थ देखते है तो बड़ा लाभ मिलता है। 


इसे भी पढिये



जिस काम में लगे है अतिशीघ्र रुपया आएगा। यदि खून निकलते देखते है तो धन जो किसी  माध्यम से मिलने वाला है उसमें देरी होगी। मिलेगा लकींन जो धन मिलने के लिये कारवाही अधूरी पड़ी है। थोड़ा समय ओर लगेगा। सपने में यदि सिख्खे coins  देखते है तो यह नकारात्मक सपना है। इस सपने का मतलब कुछ दुखः तकलीप से है।  कोई बीमारी रोग लग सकता है। जिसमे धन खर्च होगा। 


इसे भी पढिये





Previous
Next Post »