नॉकरी पाने के उपाय / How to get job soon hindi

नॉकरी पाने के उपाय /  How to get job soon hindi

आज हर कोई नॉकरी चाहता है लेकिन नॉकरी बहुत कम है नॉकरी पाने वाले ज्यादा है । यदि आप वाकई नॉकरी पाने को सीरियस है तो आपको पढ़ाई के साथ दूसरे उपाय भी करने होंगे। तभी आप नॉकरी पाने में जल्दी सफल हो सकते है। आपको कोन कोंन से उपाय करने होंगे नीचे पढ़े।

1 नॉकरी यदि कोशिश के बाद भी नही मिल रही है तो इसका मतलब आपका गुरु कमजोर है । गुरु को मजबूत करने के लिये गुरुवार को व्रत लेना चाहिये। वृहस्पति देव की पूजा करनी चाहिये। वृहस्पति मतलब विष्णु भगवान की पूजा करनी चाहिये। केले के पेड़ में जल हर वृहस्पतिवार को देना चाहिये। 

2 गुरु को मजबूत करने के लिये सोने में पुखराज धारण करना चाहिये। यदि पुखराज माफिक आ गया तो छह महीने के अंदर नॉकरी जरूर मिल जाएगी। लकींन पुखराज को अंगुली में पहनने से पहले सिरहाने एक रात रख ले। यदि स्वप्न्न अच्छे आते है तभी धारण करना चाहिये। पुखराज में बाल बराबर क्रैक नही होना चाहिये। क्रैक पुखराज फायदा नही देता है। जो भी धारण करे दिल से विस्वाशपूर्वक धारण कीजिये। पुखराज महंगा है आप इसकी जगह सुनहला स्टोन भी धारण कर सकते है। 

3 वृहस्पतिवार को हल्दी की जड़ को भी बाजू में धारण कर सकते है। श्रद्धा से वृहस्पतिवार को केले के पेड़ की पूजा करनी चाहिये। यदि ये सब करते है तो बहुत जल्द नॉकरी मिल जाएगी।

इसे भी पढिये





Previous
Next Post »