सुहागरात और सेक्स क्या करे कैसे रात बिताये /suhagrat aur sex kya kare kaise rat bitaye hindi

 सुहागरात और सेक्स  का मतलब सुंदर रात  /Suhagrat aur sex  matlab sundar rat ( golden night) hindi

सुहागरात है तो सेक्स भी होगा। बिना सेक्स के सुहागरात
बेमानी होगी । सुहागरात को कैसे खूबसूरत बनाये और किस तरह से सेक्स का आनन्द स्वयं ले और अपनी प्रेमिका अपनी दुल्हन, अपनी जान , अपनी लवर,अपनी हमसफ़र,अपनी चौदवीं का चाँद, जो भी कहे उसको जीवन का सुख किस तरह से देनी की हमारी कोशिश होती है वह अपने आप में बेमिसाल होती है। सुहागरात सिंपल भाषा मे
पति पत्नी का गठबंधन है जो प्यार का गठबंधन है इस प्यार के गठबंधन से  कोपिले फूटेगी फिर नन्हे मुन्ने से बच्चे आँगन में खेलेंगे। यही दुनिया की रीत है। इसको प्यार का पति पत्नी का नाम दे दिया। यदि यही नन्हे मुन्ने बिना शादी के हो जाय तो समाज तो जीने नही देगा। हमे तो छोड़ो उन बच्चो को भी यदाकदा सुनना पड़ सकता है । 


इसे भी पढिये


इसलिये जो चीज समाज के सामने की जाती है। जिसको समाज से  परमिट मिल गया। वो शादी के बाद जो पति पत्नी एक कमरे में सज धज  पत्नी बैठती है और पति उसके साथ उस रात जो संभोग करता है उसको सुहागरात कहते है।यदि बिना समाज व घर की आज्ञा के शादी करता है तो वो उसके लिये हो सकता है सुहागरात हो लेकिन समाज उसको मान्यता नही देता है। उस शादी से जो ओलाद पैदा होती है उसकी भी समाज मे कदर कम होती है। लेकिम अब चलन बदल गया है। इसलिये सुहागरात को सम्भोग करे खूब करे। तभी पत्नी सन्तुष्ट होगी। लेकिन सेक्स की दवाओं का कुछ लोग उस दिन सहारा लेते है जो बहुत ही गलत है। सुहागरात के दिन सामान्य से सेक्स कीजिये। यदि पत्नी  मना करती है तो मान जाइये।।


इसे भी पढिये









Previous
Next Post »