सपने में सुअर देखना सुअर का मांश देखना / A pig and pig meat seening in a dream hindi

सपने में सुअर देखना / A pig seening in a dream hindi

सपने पर किसी का वश नही चलता है। जब हम नीद में अचेतन अवस्था मे होते है।उस समय न जाने को से सपना आ जय यह हमें भी पता नही होता है। सपने में बहुत कुछ हम देखते है। एक सपने में जानवर देखते है । जिसमे हमको सुअर दिखाई देता है। जब सुअर सपने में दिखाई देगा तो उसके देखने के शुभ अशुभ फल क्या होते है। यह हम जानने की कोशिश करते है।
सपने में सुअर को देखना /seening a pig in a dream hindi
एक सपने में हम सुअर को देखते है। सपने में सुअर को देखना शुभ होता है। गन्दा सुअर देखना अशुभ होता है। सुअर को किस रूप में देख रहे है वह भी जानना जरूरी है। सुअर को अपने देखने का फल शुभ होता है। आर्थिक लाभ काम बनने के संकेत व जो काम बन रहा है। वह गलत तरीके से पैसा कमाने के बारे में  समन्ध है। सपने यही संकेत कर रहे है।


सपने में सुअर की सवारी करना / seening a pig ride in a dream hindi
यदि किसी रात आप सपने में सुअर की सवारी करते हे। सपने में सुअर की सवारी करना भी शुभ है । यह सपना भी आर्थिक लाभ का संकेत देता है। जो धन आएगा वह नंबर दो से आएगा। जो काम आप कर रहे है । उसमें उन्नति पीछले दरवाजे से होगी। यह सपना शुभता का संकेत दे रहा है।

सपने में सुअर का मांश देखना / seening a pig meat in a dream hindi
सपने में सुअर का मांश देखना भी शुभ है। यदि किसी सपने में अपने सुअर का मांश देखा है। या सुअर कही कटा देखते है तो यह भी शुभ संकेत है। आपके रुके काम बनेंगे। जल्दी कोई समाचार मिलेगा। लाभ का मार्ग प्रस्तत होगा। 

सपने में गन्दा सुअर देखना/ seening a dirty pig in a dream hindi
किसी सपने में आप को गन्दा सुअर देखने का सपना आता है । इसका मतलब है कि यह समय खराब का संकेत है। कोई आपका काम बिगड़ सकता है।


सपने में सुअर का स्वंय को काटना के लिये आक्रमण करना  / seening a pig to  attack to himself cut in a dream hindi
यदि किसी सपने में सुअर काटने को आये तो यह शुभ सपना है। इस सपने के मतलब है कि आप के काम जल्द
बनने  वाले है। आपको उस कार्य मे सफलता मिलने वाली है । जिसमे आप काफी दिनों से लगे है। वह इंतजार कर रहे है। यह काम लाभ दिलाएगा। सतर्क रहने की भी जरूरत है। कानूनी रूप से काम बन रहा है। ।










Previous
Next Post »