सपने में पका पपीता देखना / sapne me paka papaya dekhna hindi

सपने में पका पपीता देखना / Sapne me pka papaya dekhna hindi

दोस्ततो नमस्कार,  आज हम पपीते पर अपनी पोस्ट लेकर आये है। पपीता जो बहुत ही स्वादिस्ट खाने में होता है। यह गर्म जगह में पाया जाता है। पापिया स्वास्थ्य के लिये बहुत ही लाभकारी है । पपीते एक गुणी फल है। यह अनेक बीमारियों में काम आता है। पपीते के पत्ते भी गुणी होते है।
यह भी बीमारियो में दवा के काम आते है। इसलिये इतना
महत्वपूर्ण फल को सपने में देखने से  शुभ फल ही प्राप्त होते है। क्यो की पपीता गुणकारी है। इसलिये यदि किसी स्वप्न्न मे पपीता दिखाई देता है तो यह धन आगमन का संकेत देता है। आपके घर सौभाग्य आने वाला है। माँ लक्ष्मी की असीम कृपा आपको प्राप्त होने वाली है । घर परिवार में
प्रसन्नता रहेगी।



सपने में पपीता खाना / sapne me papaya khana hindi



सपने में पपीता खाना एक शुभ स्वप्न्न है। यदि किसी सपने में आप गहरी नींद में है। अचेतन अवस्था मे आप कोई ऐसा सपना देखते है। जिसमे आप पपीता खा रहे है। सपने में पपीता खाना अशुभ है। पपीते सपने में खाना मतलब रोग
का लक्षण है। आप को अपना चेक उप करा लेना चाहिये।
पपीता को सपने में किसी भी दृस्टि से खाना ठीक नही है। खासतोर पर इससे पेट खराब का संकेत मिलता है। इस सपने के असर को कम करने के लिये सपने के दुष्प्रभाव से बचने के लिये आपको सपने को चार लोगों को सुना दीजिये। दूसरा उपाय तुलशी के पौधे पर चुपचाप जाकर इस सपने को सुनाने से दुष्प्रभाव सपने के कम होते है।




सपने में पपीता खरीदना / sapne me papaya kharidna hindi

यदि किसी सपने में आप पपीते को खरीदते है। सपने में पपीते को खरीदना का मतलब सकारात्मक होता है। सपने में पपीता खरीदना भविष्य में शुभ परिणाम देता है धन की वर्षा हो सकती है। कही से धन आपको मिल सकता है। एस्प जो काम कर रहे है । उसमें बहुत जल्द उन्नति मिलने वाली है। लाभ ही लाभ है। घर बाहर सब तरह आनन्द रहेगा। सपने यही संकेत दे रहे है।

सपने में पपीता का पेड़ देखना / sapne me papaya ka ped dekhna hindi
सपने में पपीता का पेड़ देखना अशुभ होता है। यदि किसी सपने में आप सपने में गहरी नींद में सपने के पेड़ देखते है । सपने में पपीते का पेड़ देखना एक नकारात्मक सपना है।
नकारात्मक का मतलब है कि आपको नुकसान का संकेत दे रहा है। वह नुकसान किसी भी तरह से हो सकता है। धन हानि भी हो सकती। दूसरे नुकसान भी हो सकते है।।









Previous
Next Post »