क्या सपने में घंटी बजाते देखना एक शुभ या अशुभ संकेत संकेत जाने

क्या सपने में घंटी बजाते देखना एक शुभ या अशुभ संकेत जाने

सपने में कब क्या दिख जाय कुछ नही कह सकते है सपने में जो दिखता है इसकी कल्पना भी हम पूर्व में नही करते है फिर भी सपने में वो चीजे दिख जाती है। एक सपने में घंटी देखना क्या संकेत हो सकता है। जब घंटी की बात आती है तब कोन सी घंटी देखी उसका पहले सोच लेना चाहिए। घंटी अनेक किस्म की होती है एक घंटी मंदिर की होती है दूसरी घंटी स्कूल की होती है तीसरी घंटी साइकल की होती है अब कोन सी घंटी देखी। आगे जाने।







सपने में मंदिर की घंटी देखना

सपने में मंदिर की घंटी देखना  या मंदिर की घंटी की आवाज सुनना या मंदिर की घंटी बजाना क्या संकेत हो सकता है।क्या ये शुभ या अशुभ है । एक सपने में मदिर में घंटी देखना या घंटी बजाना या घंटी को देखना या घंटी घर लेकर आना एक शुभ संकेत माना जाता है। इस तरह के सपने आने वाले समय के लिए शुभ संकेत  है। बहुत जल्द कोई शुभ सूचना मिलने वाली है। वो सूचना नोकरी से धन से या व्यापार में किसी डील के पक्का होने का संकेत हो सकता है।

सपने में साइकल की घंटी

यदि किसी सपने में साइकल की घंटी देखते है या उसको बजाते देखते है तो यह शुभ संकेत हो सकता है। इस तरह के सपने देखने का मतलब जीवन में कुछ तो शुभ होने वाला है जिसका आभास किसी यात्रा को लेकर हो सकता है। कोई यात्रा होने वाली है जो सफल होगी।


सपने में स्कूल की घंटी देखना

यदि किसी सपने में स्कूल की घंटी बजाते या बजते देखते है तो यह भी शुभ संकेत है जीवन में कुछ शुभ होने वाला है कोई खुशखबरी मिलने वाली है । परीक्षा का परिणाम आपके हक में आ सकता है। वो परीक्षा स्कूल की या किसी प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम आपके हक में आ सकता है। जीवन में खुशी तो पक्का आने वाली है जो सकुन जीवन को देगी।










Previous
Next Post »