Beffelo Seening in dream hindi / स्वप्नशास्त्र भैंस को सपने में देखने के बारे में क्या कहता है / swapnnashastra bhains ko sapne me dekhne ke bare me kya kahata hai hindi

Beffelo Seening in dream hindi / स्वप्नशास्त्र Swapnashastra भैंस को सपने में देखने के बारे में क्या कहता है / swapnnashastra bhains ko sapne me dekhne ke bare me kya kahta hai hindi


सपने तो सभी देखते है क्या जो सपना आपने देखा  उसका जीवन में प्रभाव पड़ना निश्चित है क्या एक सपने में भैंस देखने का जो शुभ अशुभ फल स्वप्नशास्त्र में कहा गया है उसका मिलना जरूरी है। स्वप्नशास्त्र के मुताबिक सुबह के सपने फल तुरत देते है वे चाहे शुभ हो या अशुभ। स्वप्नशास्त्र के मुताबिक एक सपने में भैंस का सपना।देखना के दो मतलब निकलते है एक तो यह शत्रु की और इशारा कर रहा है कोई शत्रु हानि की कोशिश कर सकता है दूसरा यह किसी रोग का प्रकट होना हो सकता है इसलिए दोनो में सतर्क रहे। एक तीसरा मतलब यह भी निकलता है की धन के लिए संघर्ष हो  चल रहा है जिसमे आपको लाभ मिलता दिख रहा है लेकिन शत्रु प्रबल है सतर्क रहे, हिम्मत रखे। शत्रु की चाल को पहचाने। रोग की दशा में अपना चेकअप जरूर करवा लीजिए। धन के लिए संघर्ष में शत्रु से सावधान रहे। 






सपने में मरी भैंस देखना

एक सपने में मरी भैंस देखना भी शुभ नही कहा जाता है जब कभी किसी सपने मरी भैंस का सपना दिखाई देता है तो यह धन हानि का संकेत होता है। सपने में मरी भैंस देखना का दूसरा मतलब किसी बीमारी का संकेत भी हो सकता है । एक सपने में मरी भैंस को फेकना शुभ होता है यदि किसी सपने में मरी भैंस को फेंकते है या जमीन में दबाते है या पहाड़ से नीचे फेंकने का सपना देखते है तो यह सपना शुभ होता है। घर में मरी भैंस का सपना देखना ठीक नही है यह नुकसान आर्थिक नुकसान का संकेत हो सकता है। 

सपने में भैंस का कंकाल देखना

यदि किसी सपने में भैंस का कंकाल जो की जिंदा या मुर्दा रूप में देखना भी।अशुभ माना जाता है यदि किसी सपने में काली भैंस का कंकाल देखे तो यह ठीक नही इसका मतलब विचार में कुछ चल रहा है जो आपको परेशान कर रहा है । यह सपना यह संदेश दे रहा है की अपने को संभालो और योग ध्यान की जरूरत है आप  को अपने पर ध्यान की जरूरत है ये फालतू के सपने का मतलब है जिनको आप बुला नही रहे है वल्कि खुद आ रहे है जो कही न कही आपका ध्यान भटक रहा है इसलिए ध्यान कीजिए। सब ठीक होगा। चिंता मत कीजिए। परमात्मा पर विश्वास रखे और हनुमान जी की आराधना कीजिए।








Previous
Next Post »