Seening mustered oil in dream hindi / सपने में तेल ( सरसों का तेल ) देखना / sapne me tel dekhna hindi

Seening mustered oil in dream hindi / सपने में तेल मत्तलब सरसों का तेल देखना / sapne me tel dekhna hindi











सपने में तेल देखना का मत्तलब शुभ अशुभ आप जब भी सपना देखते होंगे तब इसका मतलब जानना चहिगे। एक सपने में तेल देखने से लोग घबरा जाते है क्योंकि तेल को शनि का कारक मानते है इसलिये घबरा जाते है। आखिर तेल को सपने में देखना कितना शुभ अशुभ है l सपने में तेल देखना का क्या मतलब है । सपने में तेल देखना क्या शनि ग्रह के कारण कोई चीज है सपने में तेल पीना क्या मतलब है  या सपने में तेल शरीर पर लगाना देखना क्या मतलब है। उसी को हम अपने इस  ब्लॉक में बतला रहे है। सपने में तेल देखना एक अच्छा सपना हो सकता है और खराब सपना भी हो सकता है सपने में तेल को देखना,  सपने में तेल लगाना या सपने में तेल को पीना क्या कहलाता है सके बारे में नीचे जाने।






Seening mustered oil in dream hindi / सपने में सरसों का तेल देखना / sapne me sarso ka tel dekhna hindi / seening vegitable oil in dream hindi

सपने में सरसों का तेल  देखना क्या कहलाता है। यदि किसी सपने में सरसो का तेल देखते है तो यह एक अशुभ संकेत हो सकता है। यदि  किसी दिन  या रात खासकर सुबह के समय सपने में तेल खासकर सरसो का तेल देखते है तो  यह एक अशुभ सपना  हो सकता है सपने में तेल देखना या  सरसो का तेल  देखते है तो यह एक शुभ स्वप्न्न  हो सकता है। यह सपना तब शुभ होगा जब तेल को बहते या गिरते हुए देखते है तो  इस स्वप्न्न का मत्तलब यह निकलता है कि आपके दिन अच्छे आने वाले है  जो परेशानियां जो चली आ रही थी वो समाप्ति की ओर हो सकती है। एक सपने में तेल को देखना कभी बुरा नही होता है उसका कारण यह भी है कि यह पोष्टिक होता है। तंदुरती को बनाता है। जिसकी वजह से यह शरीर को लाभ पहुचाता है। यदि सपने में तेल को देखते है तो यह खराब नही है। वल्कि यह शुभ होने वाला सपना है आपकी हेल्थ अच्छी होने वाली है लेकिन कुछ कारणों से यह सपना अशुभ या खराब हो सकता है उसको नीचे जाने।







A dream Mustered oil massage in body or drink hindi / सपने में तेल बदन पर लगाना या पीना / sapne me tel badan par lagana ya Pina hindi / massage skin or drink vegitable oil in dream hindi

यदि किसी सपने में तेल को पीते है या बदन पर लगाते है तो यह सपना बुरा है इस  तरह के सपने हर किसी को नही आते है वल्कि यह सपने उन लोगो को आते है जो किसी रोग से पीड़ित हो । जब कभी भी इस तरह का सपना आपको आता है जिसमे आप सरसो के तेल को पी रहे है या बदन में लगा रहे है तो यह सपना  बहुत ही अशुभ है यह सपना किसी बीमारी का संकेत हो सकता है सपने में तेल को पीना  यह किसी  बिमारी जो गम्भीर बीमारी का संकेत  हो सकता है और खासकर इस तरह के सपने किसी गंभीर।बीमारी का संकेत जो खासकर लीवर से समंधित रोग हो सकता है के कारण सीरियस बीमार वह व्यक्ति हो सकता है।  यदि समय पर  इसका इलाज नही किया तो यह जानलेवा का संकेत भी हो सकता है। जब कभी भी इस तरह का सपना देखते है  जिसमे तेल को पी रहे है खासकर सरसो के तेल को तो यह सपना किसी  गंभीर रोग का लक्षण है तुरन्त अपना  चेकउप करवा लीजिए। किसी बड़े चिकित्सक से सबसे पहले लीवर किडनी की परीक्षा करवानी चाहिए क्योंकि सपने में तेल देखने या पीने से ये दो रोग हो सकते है जिसमे लीवर के रोग की संभावनाएं ज्यादा है। एक अच्छा इलाज करवाने का संकेत है जो जिंदगी को लंबा करेगा। बस  जरूरत  इलाज की है और रोग पकड़ने की है।






























Previous
Next Post »