सपने में ठोकर ( Thokar) लगना हल्की जोरदार / sapne me thokar lgana hindi

 सपने में ठोकर  (   Thokar) लगना हल्की जोरदार / Sapne me thokar lagna hindi




सपने जीवन के वो हिस्से है जो हमारी नींद में घुस कर कभी हसीन तो कभी डरावने दृश्य दिखाते है। सपना जीवन मे सभी को आते है सिर्फ जो जन्मजात अंधे होते है उन्हें सपने नही आते है। सपनो के बारे में विस्तृत ओर सटीक जानकारी बहुत ही सरल भाषा मे हम अपनी इस  वेबसाइड sapna health.com  में देते है। जो सपनो के साथ ही स्वास्थ्य के बारे में भी जागरूता का काम करता है।  
एक सपने में सपने देखने वाले को ठोकर लगती है जैसे कि ठोकर कही भी लग सकती है। ठोकर घर पर सड़क पर लग सकती है। ठोकर मिट्टी से  पत्थर से लकड़ी से लोहे से लग सकती है। यदि किसी सपने में ठोकर लगती है तो यह समझ लीजिये की आप जिस कार्य मे लगे है उसे समझ कर कीजिये। यात्रा में सावधानी बरते। पढ़ाई में काम मे कामचोरी न करे। पढ़ाई में दिल लगा कर पढ़े। काम दिल खोल कर करे। इस सपने का  तातपर्य यह है कि जीवन के कार्य सम्भल कर करे। यह सपना नकारात्मक सपना तो है लेकिन सजक करने आया है। बुद्धि का इस्तेमाल कीजिये। सफल रहेंगे। फिलहाल किसी किस्म के जोखिम से बचे।

ठोकर सफेद पत्थर से लगना शुभ होता है।यदि किसी सपने में सफेद पत्थर से ठोकर लगती है तो दूसरों को द्वारा मार्ग बतलानुसार आप अपना काम करेंगे ओर उसमे सफलता हासिल करेंगे। 
सपने में काले पत्थर से ठोकर लगने से ठीक नही है सावधान रहना है कोई शत्रु आपको नुकसान के लिये प्रयास कर सकता है । काले  पत्थर को ठोकर मारकर दृर फेकने से लाभ मिलता है। ठोकर लगने से गिरना ठीक नही है यह किसी किस्म के जोखिम को बढ़ाता है।।













Previous
Next Post »