SEENING potatoo Vegitable Cooked in dream know hindi / सपने में आलू की सब्जी कढ़ाई में बनाते स्वयं को देखना

SEENING potatoo Vegitable Cooked in dream know hindi / सपने में आलू की सब्जी  कढ़ाई में बनाते स्वयं को देखना



अपने जीवन में हम अनेक बार सब्जी खरीदते खेत में खड़ी सब्जी खेत में हरे खड़े आलू की फसल तो देखते है और बहुत बार अपने को आलू खरीदते हुए भी देखते है । आलू एक ऐसी फसल है जो दुनिया में हर जगह पाई जाती है । आलू को यदि हम अपने सपने में किसी रूप में देखते है तो हमे चिंता होने लगती है। आलू को सपने में देखने का क्या मतलब है आज के इस सपने में हम आलू की सब्जी को कढ़ाई में बनाते  स्वयं को देखने के बारे में बतलाएगे।






आलू जो की पोष्टिक है जिसको खा कर हम अपने जीवन में जी सकते है जो की शुगर कार्बोहाइड्रेट का भंडार है जो खाने में बहुत टेस्टी भी है जिसको लगभग हर सब्जियां  में मिला कर खाया जाता है । आलू के गुटके उत्तराखंड में तो बहुत प्रसिद्ध है। हमारे देश में हर जगह आलू खाया जाता है और विदेशी में भी आलू की डिश बना कर खाई जाती है। भुना हुआ कोयले का आलू कोन नही खाना चाहेगा। हरा धनिया का नमक इसको और टेस्टी बना देता है मेरे मुंह में तो पानी आ रहा है शायद ये पढ़ते हुए आपके मुंह में भी पानी आ रहा होगा।






एक सपने में स्वयं को कढ़ाई में आलू की सब्जी पकाते देखना एक सुंदर सपना है यदि आप किसी कार्य से कोई उम्मीद बहुत दिनो से लगा रही थी शायद वह कार्य अब संपन्न होने वाला है। बस आपको उस कार्य का पीछा करने की जरूरत है और समय पर वह कार्य सम्पन्न हो जायेगा। आपको किसी चिंता में नही पड़ना है बस ईमानदारी से अपने कार्य पर फोकस बना कर रखे। बेईमानी से दूर रहे। यदि बेइमानी से किसी का धन आपने हड़पा है उसको चुकता किसी भी रूप में कर दीजिए। 












Previous
Next Post »