सपने में भाभी जी को देखना / Sapne me bhabhi ji ko dekhna hindi

सपने में भाभी जी को देखना / Sapne me bhabhi ji ko dekhna hindi

हम अपने जीवन मे अनेक सपने देखते है उन सपने में  हम बहुत बार अपने परिवार के विभिन्न सदस्यों को देखते है लेकिन उन सदस्यों में हम बहुत बार भाभी जी को देखते है क्या आप जानते है भाभी जी को इतना सम्मान क्यों मिलता है उसके अनेक कारण है भाभी घर की बड़ी बहू होती है जिस वजह से उसको घर में सम्मान बहुत मिलता है दूसरी बात जो भाभी को घर में सम्मान मिलता है उसका कारण यह है भाभी को देवन से भी सम्मान मिलता है गांव घर के यदि आसपास के लोग भी भाभी को भाभी का सम्मान देते है कहने का मतलब उसके गांव के देवर भी है जो अपनी बिरादरी के भी हो सकते है और बाहर के भी।हो सकते है तो भाभी को बहुत सम्मान मिलता है कुछ लोग तो उस रिश्ते का गलत फायदा भी उठाना चाहते है वह मजाक भरी बाते भाभी से करते है और यदि भाभी भी मजाक वाली हंसी मजाक में उतार जाए तो कुछ मनचले देवर उसको छूने से भी गुरेज नहीं करते है इसलिए देवर भाभी का रिसता बहुत नाजुक है ।  आज हम सपने में भाभी जी को देखने के फल के बारे में बतलायेंगे। सपने में भाभी को देखना एक सुंदर सपना लगता है क्योंकि हर देवर अपनी भाभी को प्यार करता है असल जिंदगी में । क्योकि यह रिस्ता भी बहुत ही सम्मानित रिस्ता है। अगर हम सपने में भाभी जी को देखते है तो उसका मत्तलब कष्ट मिलना होता है ओर दूसरा अर्थ भाभी को पुत्र प्राप्त होना भी होता है। 

सपने में साला साली देखना
यदि किसी सपने में साला साली देखते है तो यह सपना बहुत शुभ होता है क्योंकि सपने में साला साली को देखने का मत्तलब आपके परिवार में पति पत्नी में प्यार बढ़ रहा है। आपका जीवन  हर्ष से बीतेगा मत्तलब दाम्पत्य जीवन मे खुशियां रहेगी। पत्नी आपको प्यार करेगी। साले साली आपको सहयोग किसी भी कार्य मे कर सकते है। बस पत्नी से मेल बना कर रखे। 

सपने में भतीजी देखना
सपने में भतीजी देखना क्या संकेत देता है । एक सपना ऐसा आया कि जिसमे सपने में भतीजा भतीजी दिखाई देते है दोस्ततो यदि किसी सपने में भतीजा भतीजी दिखाई देते है तो यह सपना बहुत सी सुंदर है क्योंकि यह सपना दाम्पत्य जीवन मे खुशियां  लाने वाला सपना है। 

सपने में मामा मामी को देखना
यदि किसी सपने में मामा मामी को देखते है तो यह
 सपना का मत्तलब क्या है दोस्ततो मामा मामी का रिस्ता बहुत ही प्यारा रिस्ता होता है इसलिये यदि किसी सपने में आप उनको देखते है तो यह भी दाम्पत्य जीवन के लिये अच्छा होता है। यह सपना परिवार में प्रसन्नता का संकेत है








Our health Blog
















Previous
Next Post »