सपने में पराए मर्द को देखना / sapne me paraye mard ko dekhna hindi

सपने में पराए मर्द को देखना / Sapne  me paraye mard ko dekhna hindi






सपने में पराया मर्द को दिखना /Sapne me paraye marad ko dekhna hindi

सपने में पराए मर्द को देखना का क्या मत्तलब है । सपनो पर किसी का वश नहीं होता है जब किसी सपने में  कोई महिला किसी पर पुरुष को अपने सपने में देखती है तो उस सपने में पराया पुरुष को देखना किसी भी कारण से हो सकता  है  इस सपने का एक कारण यह भी निकलता है की उस महिला का किसी पृरुष के प्रति आकर्षण का कारण भी हो सकता है। यही सपना जब कोई पृरुष देखता है तो उसको किसी पृरुष की याद का सपना हो सकता है। लेकिन यदि यही सपना में कोई पुरुष किसी महिला को देखता है जो बाहरी हो तो यह उस पुरुष के लिए आकर्षण का कारण हो सकता है । यही सपना कोई लड़की देखती है तो यह सपना उस का किसी के प्रति प्रेम हो सकता है। वह प्रेम भाई, चाचा, लवर, पिता, दोस्त , पड़ोसी कोई मित्र भी हो सकता है। सपने में पराया मर्द देखना मतलब यह रोजाना का मिलन जैसे ऑफिस स्टाफ हो सकता है। कोई पड़ोसी जिससे समय समय पर बातचीत होती है वह भी हो सकता है। एक परपुरुष को सपने में देखना आपका ध्यान भटकना भी हो सकता है।  इसलिए चिंता नहीं करे । ज्यादा दिख्खत है तो ध्यान कीजिए।






सपने में पराया मर्द दिखने के अनेक कारण जाने /,Sapne me paraya mard dikhne ke anek karan jane hindi


सपने में पराया मर्द दिखना का मुख्य कारण  पुरुष महिला का एक साथ काम करना काफी हद तक जिम्मेदार है एक पुरुष यदि किसी दूसरी महिला या अपनी पत्नी को दूसरे के साथ सपने में  देखना एक संयोग हो सकता है या किसी घटना का संकेत लेकिन जो भी हो अपने मन में बुरे विचार नहीं लाने चाहिए क्योंकि ये सपना है जो हर टाइम एक तो सच नही होता है दूसरा उसका मायने अलग हो सकते है। एक सपना तब सफल रहता है जब वह सुबह देखा जाए दूसरा सपने में यदि कोई महिला पराया मर्द को देखती है तो उसके अनेक मायने हो सकते है सपने में पराया मर्द अपना कोई रिश्तेदार या पूर्व जन्म का साथी भी हो सकता है। सपने में  पराया मर्द देखना एक ऑफिस सहयोगी भी हो सकता है। जब कोई महिला किसी पराए पुरुष को सपने में बार बार देख रही है तो उसका मतलब यह है की यह कोई आकर्षण भी हो सकता है। सपने में पराया मर्द प्रेम का अंकुर फूटने पर भी हो सकता है। 





सपने में पराया मर्द के साथ सोना /sapne me paraya mard ke sath Sona hindi / dreams sleeping another husband  hindi

यदि कोई स्त्री अपनेंको पराया मर्द के साथ सोती देखती है तो इसका मतलब वह अपने पति से खुश नहीं है। उसका पति उसे गिफ्ट कम de रहा है या कोई ऐसी चीज की पूर्ति नहीं कर रहा है जिसकी उसको चाह है वह आकर्षण कुछ भी हो सकता है। एक सपने में यदि कोई महिला पराया पुरुष के साथ सोते खुद को देखती है तो यह  उसका धपन भी हो सकता है। सपने में पराया मर्द को देखना सोना या बाते करना  पराया मर्द को निहारने देखना यह संकेत है की वह महिला अपने पति से खुश नहीं है बसरते यदि यह सपना उनको बार बार आ रहा हो या उक्त पराया मर्द उनको पसंद आ गया हो।

सपने में पराए मर्द के साथ अपने को भागते देखना / sapne me paraye mard ke sath apne ko bhagte dekhna hindi


यदि कोई महिला किसी पराए पुरुष के साथ अपने को भागते देखती है तो यह समझ लीजिए की उस महिला का मानसिक संतुलन ठीक नही है वह किसी के बहकावे में आ गई है या उनको कोई दूसरा पराया मर्द  फुसला रहा है जिसके परिणाम भविष्य में ज्यादा घातक हो सकते है। एक सपने में यदि कोई महिला पराया पुरुष के साथ भाग रही है तो यह समझ लीजिए की उस महिला के पीछे कोई पड़ा है या वो महिला किसी पुरुष को चाहती है।


सपने में काले मर्द को देखना /,sapne me kale mard ko dekhna hindi

यदि कोई महिला सपने में किसी काले कलूटे मर्द या पराया मर्द को देखती है तो यह सपना किसी बीमारी का संकेत हो सकता है। सपने में काले कलूटे पराया मर्द को देखना एक बुरा सपना है जिसको देखना ही बुरा है अशुभ होता है। यदि कोई सहयोगी है जो काला पुरुष जिसको आप जानती है वह।भी अच्छा नही है लेकिन बहुत खराब इस सपने को नही कहेंगे क्योंकि यह सपना सहयोगी के कारण एक धारण भी हो सकता है।



Our new health blog

























Previous
Next Post »