uncle and aunty in dream hindi /,सपने में चाचा चाची को देखना कितना शुभ ओर अशुभ

Uncle and aunty in dream hindi / सपने में चाचा चाची को देखना कितना शुभ ओर अशुभ



सपने हम सभी देखते है उन सपनों के बारे में यदि हम जान ले कि कोंन  सा सपना क्या फल देने वाला है तो बहुत से लाभ हम उन सपनों से उठा सकते है। इसलिये सपनो का सटीक विश्लेषण हम यहां पर जो करते है वह अपने निजी अनुभव के साथ ही स्वप्न्न शास्त्र  वर्णित को बयान करते है। 








सपने में चाचा को देखना क्या कहलाता है चाचा जो।पिताजी के सगे भाई है जिन्होंने बचपन में हमको बहुत बार गोद में उठाया होता है चाचा से बहुतों ने पिटाई भी खाई होगी। चाचा ने प्यार भी बहुत किया होगा। आपको चाचा ने गिफ्ट भी बहुत दिए होंगे लेकिन इन्ही चाचा को सपने में देखने का क्या मतलब होता है सपने में चाचा को हंस भूख प्रसन्न मुद्रा में देखना एक अच्छा सपना होता है लेकिन यदि सपने में चाचा की धूमिल या उनको हल्की यादों में या चाचा को चुपचाप शांत या गुस्से में देख रहे है तो उसका मतलब आगे विस्तार से जाने।

Uncle seen in dream hindi know hindi / सपने में चाचा को देखना मतलब

एक सपने  के अनुसार यदि सपने में चाचा को देखते है तो यह नकारात्मक सपना कहलाता है।  नकारात्मक इसलिए क्योंकि आपके खुद के विचार बहुत बार नकारात्मक होते है इसलिए वह रातें किसी बात को लेकर नकारात्मक विचार।प्रकट करते है इसलिए यह सपना वैमनस्य करवाता है। किसी से झगड़ा झंझट हो सकता है। आपके प्रेम में कमी आएगी और साथ ही काम मे रुकावट आएगी जो काम बनते नजर आ रहे थे उन  कार्य  में अचानक रुकवाट आर सकती है आपके  जीवन मे सुख थोड़े समय रहने वाला है। आप लाख कोशिश कीजिए जीवन में वही मिलेगा जो लिखा है  ज्यादा कोशिश करने से कोई फायदा नही है ऊपर वाले का नाम लेकर सभी कार्य कीजिए। घर में पूजा पाठ करते रहे मन मस्तिस्त शांत रहेगा। बिगड़े काम बनेंगे।









Uncle and aunty seenig good position hindi।/ सपने में चाचा  चाची को देखना 

एक सपने में जब आप गहरी नींद ले रहे है उस दौरान सपने में चाचा चाची को देखते है तो यह सपना  सकारात्मक सपना कहलाता है। सपने में चाचा चाची को देखना शुभ है। यह सपना यह कहलाता है कि आपको मान सम्मान मिलने वाला है। परिवार समाज आफिस में इज्जत मिलने वाली है। आपका इन जगहों पर रुतवा भी बढ़ने वाला है। जीवन मे एक नये सुख का अनुभव होगा। आपके रिस्तेदारो से समन्ध मधुर रहेंगे। बच्चे बूढ़े सब आपको सम्मान देगे। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। चाचा चाची यदि नाराज है तो जो उसके नकारात्मक परिणाम होते है जो ऊपर बताए गए है।







अन्य ब्लॉक









Previous
Next Post »