सपने में दिया जलते देखना / Seening a burning candle in a dream hindi

सपने में दिया जलते देखना/ Seening burning oil candle in a dream


दोस्ततो नमस्कार आज हम आपको सपने में दिया जलते देखना  का शुभ परिणाम क्या होता है।   बतलाने जा रहे है।
सपने में जब हम गहरी नींद अचेतन अवस्था मे होते है । हमे कुछ पता नही होता है। कि हम सो रहे है या जग रहे है।हम तो स्वप्न्न देख रहे होते है। स्वप्नों के अपने शुभ अशुभ फल होते है। आज हम स्वप्न में दिया जलते देखना का स्वप्न्न के फल क्या है बतला रहे है।

सपने में दिया जलते देखना  /  Seening burning oil candle in.a dream hindi

* सपने में दिया जलते देखना शुभ होता है। बशर्ते दिया मट्टी का होना चाहिये। सपने में मट्टी के दीपक में बत्ती को जलते देखना बहुत ही शुभ है। ये सपना देखने से आयु बढ़ती है।स्वास्थ्य ठीक रहता है। ब्यक्ति प्रसन्न रहता है। यदि किसी रोग से पीड़ित है तो उससे राहत मिलेगी। खुशी घर मे आएगी। घर मे मांगलिक कार्य हो सकते है। सपना शुभ है।



लोहे के बर्तन में दिया जलते देखना / Seening Iron pot a oil candle burning in a dream hindi

**यदि किसी सपने में दिया किसी लोहे के बर्तन में जलते देखते है। तो यह  बीमारियों का संकट है। आप के ऊपर किसी रोग का संकट है। जो बहुत दिनों तक परेशान करेगा।रोग ठीक भी होगा। पर बीच बीच मे परेशान करेगा। घबराने की जरूरत नही है।बस ये किस्मत में लिखा है। वही होगा।




सपने में दिया मंदिर में जलते देखना/Seening a temple oil candle burning  in a dream hindi

सपने में किसी मंदिर को देखते है और उस मन्दिर में दिया जल रहा है तो यह आपके भाग्य को उठा रहा है। किस्मत आपकी खुलने वाली है। कोई मांगलिक कार्य होगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कोई खुशी प्रसन्नता का वातावरण बन रहा है।जिसका आपको लाभ मिल रहा है। यह शुभ सपना है।


सपने में बहुत सारे दिया जलते देखना / Seening lot of w candle in a dream hindi
 
यदि किसी सपने में मिट्टी के बहुत सारे दिया जलते देखते है तो यह बहुत ही शुभ स्वप्न्न है। इस स्वप्न्न का मतलब है कि अब आपके भाग्य में खुशी ही खुशी है। प्रसन्नता ही प्रसन्नता है । जिसके फल आप बहुत दिनों तक भोगेगो। लाभ का स्वप्न्न है। घर मे मांगलिक कार्य होंगे। धन की बड़ी मात्रा में आवक होगी। नॉकरी ब्यापार में बड़े मात्रा से धन आएगा। आप प्रसन्न रहोगे।















Previous
Next Post »