शादी किस स्वप्न्न देखने से होगी / How seening marriage dream hindi

शादी किस स्वप्न्न देखने से होगी/ H ow seening dream marriage hindi

शादी एक ऐसा लड्डू है जो हर कोई जिंदगी में खाना चाहता है। बस जीवन मे एक उत्साह उमंग होनी चाहिये।शादी उन्ही की जल्दी होती है जिनके जीवन मे उत्साह उमंग होती है।बहुत से लोग रुपया पैसा होते हुए भी शादी नही कर पाते है। कारण होता है कि समय से उत्साह उमंग जागी नही उम्र होने पर बहुत सी दिक्कते आ जाती है। आजकल हर आदमी अपना करियर पहले देखता है। केरियर बनाने के चक्कर मे शादी में पिछड़ जाते है। बाद में पछताना पड़ता है।  दोस्ततो आज की पोस्ट में शादी की स्वप्न्न देखने से होगी उसी पर चर्चा करेंगे।


शादी की स्वप्न्न देखने से होगी /How seening dream marriage.hindi

1 सपने में पुरुष मित्र किसी महिला मित्र के साथ किसी बगीचे में घूमते दिखाई देते है ।  तो यह स्वप्न्न शीघ्र शादी का होता है। लव के सपने पूरे करने वाला सपना है।


2  सपने में अपने को बांसुरी बजाते देखना मोर मुकुट देखना लगाना भी शुभ स्वप्न्न है। आपको डोर परिणय सूत्र में बदने जा रही है। जल्द आपका शादी का सपना पूरा होगा। ये एक शुभ सपना है। कन्या भी अच्छी मिलेगी।


3  सपने में जब आप गहरी नींद के आगोश में होते है और स्वप्न्न देखते है कि किसी लड़की के साथ प्रेम की पींगे बढा रहे है। तो शीघ्र शादी का स्वप्न्न है।



4 सपने में किसी लड़की  के साथ बातें करते हुए देखते है जो प्रेम की और इशारा संकेत कर रही है। तो यह भी शीघ्र शादी का स्वप्न्न है।


5  सपने में यदि आपको सोना मिलता है या कोई सोना देता है तो यह भी शुभ स्वप्न्न है। आपकी जल्दी शादी होगी।सपने यही संकेत कर रहे है।


इसे भी पढिये









Previous
Next Post »