सपने में बंदर को केला खिलाना/sapne me bandar ko kela khilana hindi

सपने में बंदर को केला खिलाना/  Sapne me bandar ko kela khilana hindi
सपने में बंदर को केला खिलाना कैसा होता है। बंदर को देखना कैसा होता है। बंदर का नाचना कैसा होता है। बंदर के सपने में देखने के फल क्या है। आज हम अपने ब्लॉक में बंदर को केला खिलाना के बारे में विस्तृत चर्चा करेंगे। दोस्ततो बंदर हिन्दू धर्मावलम्बियों के किये पूजनीय है। इसका कारण है कि भगवान राम की सेना में असंख्य बंदर थे।जिन्होंने लंका पर चढ़ाई की थी। ओर जीत हासिल की थी। रावण की सेना का दम निकाल दिया था। बंदरो की सेना में हनुमान जी थे। जो उसी समुदाय से आते थे। और उन्होंने लंका विजय पर खास जीत हासिल की थी। इसी लिये बंदर हिन्दू धर्म मे पूजनीय होते है। उनका आदर होता है। उनका सम्मान होता है।

सपने में बंदर को केला खिलाना/ sapne me bandar ko kela khilana hindi

दोस्ततो किसी सपने में आप बन्दर को केला खिलाते देखते है। तो यह शुभ है। हनुमान जी की आपकी कृपा है। आप किसी हनुमान मंदिर जाकर बन्दरो को केला का भोग लगाओ। मंगलवार आपके लिए शुभ है। आप मंगलवार का हनुमान जी का व्रत करे। हनुमान चालीसा पढ़े। हनुमान जी को चोला चढाये। 

सपने में बन्दर का नाचना/ sapne me bandar ka nachna hindi
किसी सपने में आप बन्दर को नाचना देखते है तो यह शुभ है। सपने में बन्दर का नाचना दिखता है कि हनुमान जी आप पर प्रसन्न है। आपको बन्दरो की सेवा करनी चाहिये।बन्दरो को भोजन करना चाहिये। बन्दरो को चना और गुड़ खिलाना चाहिये।केला खिलाना चाहिये। हनुमान जी की पूजा करनी चाहिये। हनुमान जी को प्रसन्न करो।तभी आपका कल्याण होगा। सपने में बन्दर का नाचना शुभ है। आप उनकी कृपा के लिये प्राथना हनुमान जी के मंदिर में किया करो।सपने यही संकेत दे रहे है।।




 












Previous
Next Post »