सपने में हँसती स्त्री को देखना / Seening laughing women in a dream

सपने में स्त्री को हँसते देखना / Seening laughing women in a dream hindi

दोस्ततो नमस्कार, जैसे कि आप जानते है कि जब हम निद्रावश में होते है । उस समय शरीर व मस्तिष्क पर हमारा कोई नियंत्रण नही रहता है। हम अपने जीवन मे अनेक शुभ अशुभ के सपने देखते है। कभी सपने में हम काम कर रहे होते है। कभी सपने में हम घूम रहे होते है। कभी सपने में हम हाथी बेल देखते है। कभी सपने में हम भोजन कर रहे होते है ।

 ऐसे अनेक सपने हम अपने जीवन मे देखते है। जब हम नीद में अचेतन अवस्था मे होते है तो हमारी इंद्री चालू होती है वे अपना काम भली प्रकार कर रही होती है। सपने जो हम देखते है वे कुछ इस जीवन के किर्याकलापो पर निर्भर होते है और  कुछ पूर्व जन्म के कर्मों का लेखाजोखा जो वाकी होता है वह होता है। आज की हमारी पोस्ट में सपने में स्त्री को हँसने का सपना पर आधारित है। विष्ट्र से जाने व समझे।

सपने में स्त्री को हँसते देखना /  Seening laughing 2 in a dream
सपने में स्त्री को या किसी को भी हँसते देखना अशुभ है। यदि किसी सपने में आप किसी सुंदर स्त्री को हँसते देखते है। तो समझ लीजिये की उस दिन आपके घर मे  शाम के समय क्लेश होगा। क्लेश का कोई भी कारण हो सकता है।पुत्रो की वजह से क्लेश की संभावना ज्यादा है। आपकी घर की स्त्री को रोना आ सकता है 


किसी क्लेश के कारण।यदि ऐसा स्वप्न्न देखते है तो उस दिन सावधान रहें। जिस भी वजह से क्लेश की संभावना बन रही है उसको टाल दे।अगले दिन सब ठीक हो जाएगा।


Previous
Next Post »