सपने में चावल देखना/ Seening rice in a dream hindi

सपने में चावल देखना/ Seening rice in a dream hindi               
  सपने में चावल देखनाएक शुभ सपना है। चावल को पूरी दुनिया मे खाया जाता है। चावल एक सम्मान की चीज है।दुनिया मे चावल को प्रेम से खाया जाता है। चावल से बहुत सी डिस बनाई जाती है। और बहुत सी डिस में चावल का इस्तेमाल किया जाता है। हमारे देश मे चावल से इडली साउथ इंडियन डिस बनती है। राइस फ्राई तो पूरी दुनिया मे मशहूर है। चावल का हम पूजा में भी इस्तेमाल करते है। पूजा में भगवान को भी चावल चढ़ाया जाता है। शादी में लड़की की विदाई में भी चावल का इस्तेमाल होता है।घर की देहली पूजा में भी चावल का इस्तेमाल होता है।


इसे भी पढिये

सपने में चावल को देखना /Seening rice in a dream hindi

सपने में चावल को देखना एक शुभ सपना है।चावल को हिन्दू धर्म मे बहुत पवित्र माना जाता है। चावल को पूजा में भी इस्तेमाल किया जाता है। भगवानों को भी चावल चढ्या जाता है। इसलिये हम कह सकते है कि जो चीज इतनी पवित्र है।उसको देखना कतई खराब नही हो सकता है।



यह भी पढ़े


चावल देखने के शुभ अशुभ फल

1चावल को सपने में देखने से घर मे मेहमान आ सकते है। या  कोई चिरपरिचित ब्यक्ति घर मे आ सकता है। जिसका घर मे आना शुभ होगा। लाभ होगा।

2 चावल को सपने में खाने से वशीकरण का डर रहता है। आप किसी के वश में हो सकते है। यह कोई तंत्र नही है।यह प्रेम से भी हो सकता है। किसी के प्रति शुद्ध भावना होने पर भी वह आपके साथ ब्यवहार मधुर होना भी एक किस्म का वशीकरण ही है।

3 सपने में चावल देखना किसी खास दोस्त के घर पर आने का संकेत भी होता है। 

4 सपने में चावल देखना बहुत ही महत्वपूर्ण सपना है। भोजन में चावल बहुत दिनों से नही खाया है। तो  यह समय समय पर खाते रहे।

इसे भी पढिये
1Quickly weight loss 5 tips hindi











Previous
Next Post »