सपने में हरा साँप देखना /Seening a green snake in a dream hindi

सपने में हरा साँप देखना / Seening a green snake in a dream hindi

दोस्ततो नमस्कार आज की हमारी पोस्ट में सपने में हर साँप देखने के बारे में चर्चा करेगे। हरा साँप देखना का क्या फल है यह शुभ होता है या अशुभ । दोस्ततो यदि किसी सपने में हम हरा साँप देखते है  तो उसके बहुत से फल है। जैसे कि नींद पर व सपनो पर किसी का वश नही होता है। यह एक अचेतन अवस्था होती है जब हम स्वप्न्न देखते है और उन स्वप्नों में बहुत बार हमें लाभ दिखाई देता है और कुछ स्वप्न्न हानि की और संकेत करते है। और उन बहुत से फलो का कारण उनकी अलग अलग तरीके से देखने के बारे है।

सपने में हरा साँप देखना/Seening a green snake in a dream hindi

सपने में हरा साँप देखना शुभ होता है। यदि किसी सपने में आप गहरी नींद ले रहे है और उस दौरान कोई सपना आता है। और उस सपने में आप हरे साँप को देखते है। तो यह बहुत ही फलदायी होता है। इससे बहुत लाभ होते है खेती किसानी लोगो के इस सपने के बहुत अच्छे फल मिलते है। उनको कास्तकारी में बहुत लाभ मिलता है फसल की बाजार में उचित कीमत मिलती है। फसल अच्छी होती है। मित्रो से लाभ मिलता है। आपके घर लक्ष्मी का आगमन होगा। धन संपदा में वृद्धि होगी। जीवन मे बढ़ोतरी होगी। उन्नति में आप समाज के साथ मिलकर चलेंगे। 

सपने में हरा साँप शरीर से लिपडना देखना

सपने पर किसी का वेश नही चलता है। यदि किसी सपने में आप को हरा साँप दिख जाय और हरा साँप आपको लपेड कर रख रहा है । तो साबधान हो जाय। कोई मित्र आपको दोस्ती करके मीठा मीठा बोलकर अपना काम कर रहा है। काम निकल जाने के बाद वह आपको धोखा दे सकता है।
इसलिये अपने आसपास के लोगो से सावधान रहने की जरूरत है। खासतोर पर जो सिर्फ अपना काम आपसे निकलवा रहे है। बाद में ऐसे दोस्ततो से आपको पछतावा ही मिलेगा। सपने में हरे साँप का लिपडने से सावधान रहें।हर कार्य सोचसमझ कर ही करे।

सपने में हरा साँप किसी ब्यक्ति को निगलना

दोस्ततो यदि किसी सपने में हरा साँप को अपने को निगलते देखते है तो सावधान हो जाय कोई बड़ा नुकसान आपके निजी ब्यक्ति द्वारा हो सकता है।जो आपको गुमराह कर रहा है।समझो बच्चा पढ़ने के लिये अनापशनाप रुपया मांग रहा है । तो समझ लीजिये की वह रुपया पैसा डूबने वाला है।उसका फायदा आपको उसके द्वारा नही मिल पायेगा।आप बच्चे की काबिलियत परख ले। बहुत बार काबिलियत परखने पर भी नुकसान ही होगा। हो सकता है वह आगे जाकर अपनी लाइन बदल लें। सपने यही संकेत कर रहे है।



Previous
Next Post »