Kidney treatment Eassy through Indian Aaryuved Herb Niri kFT /, किडनी का इलाज में आर्युवेद की नीरी केएफटी से आसान जाने / Kidney ke elaj me Aayurved ki Niri KFT safal hindi

Kidney treatment through Indian Herb Niri K F T /  किडनी का  इलाज में आर्युवेद की नीरी केएफटी से आसान जाने  /    Kidney ke Elaj me  Aaryued ki Niri KFT  Safal know  hindi

भर्ती य वैज्ञानिकों ने एक किडनी की दवा बनाई है जिसका नाम नीरी केएफटी है यह दवा पुनरवा पौधे से बनाई गई है। यह  पुनरवा पौधा आपके आसपास जरूर मिल जाएगा। इसी से भारतीय वैज्ञानिकों ने किडनी की सफल दवाई बनाई है जो आर्युवेद में क्रांति के तौर पर देखा जा रहा है । नीरी केएफटी  की इस दवा में जो अन्य चीजें मिलाई गयी है उनके नाम इस प्रकार है गोखरू,वरुण,पथरपुरा,पाषाणभेद,कमल ककड़ी जैसी जड़ी बूटियों का इस्तेमाल किया गया है । किडनी की यह दवा गुर्दे में क्रिएटिन,यूरिया ओर प्रोटीन को नियंत्रित करती है ओर साथ ही क्षतिग्रस्त कोशिकाओं को स्वस्थ्य करती है। 

किडनी में इन्फेक्शन के संकेत / kidney symptom hindi

किडनी के संकेत बहुत बार मिल भी जाते है ओर बहुत बार यह देखा गया है कि किडनी डैमेज के कोई भी संकेत नही मिल पाते है डॉक्टर जो किडनी विशेषज्ञ है उनका यही कहना है ओर हम खुद अपने निजी ब्यक्ति के मामले में यह देख भी चुके है।  इसलिये यदि किडनी के कोई संकेत मिलते है , जिनमे  पिसाब का ज्यादा आना या पिसाब का कम आना, दोनों परिस्थतियो में किडनी की समस्या हो सकती है। पिसाब में खून आना , कमर के पिछले हिस्से में दर्द का होना,  पिसाब में रुकावट होना ,  पिसाब का तेलीय आना जैसी समस्या आती है। यह सब समस्याये तो किडनी की लक्षण है जो नजर आते है यदि इस तरह  किडनी की समस्या के आपको लक्षण नजर आते है तो आपको तुरन्त किडनी विशेषज्ञ जिनको नेफ्रोलॉजिस्ट कहते है उनसे कह कर किडनी की जांच अवज़य करवा लेना चाहिये । यह उत्तम रहता है। किडनी की यह समस्या यदि समय पर पता चल जाती है, तो इसका इलाज संभव है।  यदि समय पर किडनी राग का पता नही चल पाता है   तो यह जीवन के लिये रिस्की भी हो जाता है । जिन लोगो को किडनी समस्या के कोई लक्षण नही मिलते है उनके जीवन के लिये यह ज्यादा रिस्की हो जाता है। इसलिये जीवन मे जब भी मौका मिले, किडनी की जांच अवस्य करवा लेनी चाहिये। खासकर 40 की उम्र के बाद तो यह जरूरी भी है। हम यहां सावधान भी कर देते है कि  किडनी की कुछ चीजें खून की जांच में पता नही चलती है, पर हा एक इशारा यदि उससे  मिलता है तो अपनी MRI , c.T saken जैसी जांच जरूर करवा लीजिये । इन जांचों में सब कुछ किडनी के बारे खुल कर आ जाता है । किडनी के हालात को अच्छा से जान सकते है। 

नीरी केएफटी किडनी की उत्तम दवा क्यों

नीरी केएफटी किडनी रोग की आर्युवेदिक उत्तम दवा भारतीय वैज्ञानिकों ने  बहुत खोज बिन कर निकाली है यह दवा हमारे ऋषि मुनियों के हजारों साल पहले की रिसर्च जड़ी बूटियों पर बनी है । नीरी केएफटी का कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है । जब किडनी में क्रेटीन की मात्रा बढ़ने लगती है और यूरीन की नालियां फुल जाति है जिस वजह से पीसाब खुल कर बाहर नही आता है। लेकिन जब नीरी केएफटी का इस्तेमाल करते है जिसकी मात्रा शरीर की कंडीशन मुताबिक एक चम्मच या दो चम्मच भी हो सकती है यदि कोई परेशानी होती है तब मात्रा को घटाया भी जा सकता है। नीरी केएफटी की 500ml की तीन बोतल दो महीना से ज्यादा चलती है यह  नीरी केएफटी किडनी  रोग के अलावा जलोधर  रोग में भी फायदा करती है  और लीवर के लिए सुरक्षित और फायदेमंद भी है। नीरी केएफटी के इस्तेमाल से किडनी डायलिसिस से भी बचा जा सकता है। चिकित्सकों की महंगी फीस से भी बचा जा सकता है यह दवा बिना पर्ची के मेडिकल स्टोर पर मिलती है। नीरी केएफटी को समय पर  इस्तेमाल से किडनी ट्रांसप्लांट से बचा जा सकता है। नीरी केएफटी बिना चिकित्सक की पर्ची की लिखी दवा है जिसको किसी भी मेडिकल स्टोर से खरीदा जा सकता है या ऑन लाइन ऊपर दिए  नीले लिंक पर  क्लिक करके अमेजन से घर बैठे सस्ती कीमत में गारंटी युक्त मंगाया जा सकता है।
















Previous
Next Post »