सपने में भैस (buffello) देखना कितना नुकसानदायक / Seening buffello in dream is how harmful hindi

सपने में भैस ( Buffello) देखना नुकसानदायक शान से  / Seening buffello in dream is how harmful hindi
 सपने में भैस देखना मत्तलब सपने में भैस देखना शान से  का तातपर्य  सपने में भैस का बच्चा देखना सपने में भैस को चिल्लाते देखना सपने में भैस के बच्चे को चिल्लाते देखना। सपने में भैस को दौड़ते देखना। सपने में भैस के  बच्चे को दबोचते देखना सपने में भैस को मारते देखना।ऐसे अनेकों सपने आपको अपने जीवन मे आ सकते है। भैस से समन्धित सपना देखने के लिये आप सही जगह आये है। मैं किसी अपने अनुभव ओर जो देखा भुगता उसको देख कर बतला रहा है। जैसे कि स्वपनशास्त्र में सपने में भैंसे को देखना अशुभ माना गया है अब मैं अपने अनुभव के आधार पर बतला रहा हु। 
सपने में भैंसे  ( buffello )को देखना
सपने में भैंसे को देखना मामूली सपना सपना है इस तरह के सपने तब आते है जब कोई समस्या आपके सामने खड़ी हो। वह समस्या स्वास्थ्य से लेकर दुश्मनों की गतिविधि तक हो सकती है। एक सपने में भैस को देखना घर के बाहर मत्तलब दुश्मनों से सावधान होने का संकेत है। यदि सपने में भैस को घर के अंदर देखते है तो यह स्वास्थ्य समस्या को बतला रहा है तुरन्त अपना चेकउप करवा लीजिये। आपका कोलोस्ट्रोल बढ़ सकता है। ब्लड प्रेशर बढ़ सकता है। ब्लड प्रेशर लौ हो सकता है।
यदि किसी सपने में भैस चिल्ला रही है तो यह किसी बीमारी का संकेत भी हो सकता है। सपने में भैस के बच्चे को दबोचना का मत्तलब बीमारी कंट्रोल में है। बस चेकउप ओर इलाज की जरूरत है। भैस को खूंटे पर बंधी है तो चेकउप इलाज करवा लीजिये। भैस को बाहर दौड़ते देखने का मत्तलब यह है कि शत्रु प्रबल है सतर्क रहने का समय है। जिस स्थान पर है उस जगह को छोड़ देना बेहतर होगा। पैसे के लालच में न पड़े। जिंदगी रहेगी तो बहुत कुछ कर सकते है। सपने में भैस का मारना मत्तलब मौत से सामना होना है। खुल कर जिओ सतर्क रहो। अपना चेकउप करवाते रहे। खानपान पर नियंत्रण रखें। भैस को यमराज का वाहन कहा जाता है यह सपने मैं तभी आता है जब कोई स्वास्थ्य समस्या आती है। घबराना नही है। हमारे वेबसाइड sapna health.com  पर स्वास्थ्य से समन्धित जानकारी जाग्रुपता के उद्देश्य से देते है लाभ उठाएं। जरूरत पड़ने पर अपने डॉक्टर को अवस्य दिखलाओ। 

सपने में भैस की बलि देखना
यदि किसी सपने में भैस की बलि को देखते है तो स्वास्थ्य लाभ मिलता है। यदि बीमार है तो बीमारी नष्ट होती है। जिस बीमारी को लेकर चिंतित थे वह समाप्त होगी। जिंदगी में उसका असर नही होगा। जिंदगी में भैसों को बांधने य्या बंधा भैस देखना मत्तलब बीमारी नियंत्रित है। सिर्फ इलाज ओर खानपान को दुरुस्त रखने की जरूरत है। वाकि भगवान पर छोड़ दीजिये।


सपने में भैस के पीछे भागने वाले सपने का मत्तलब
यदि किसी सपने में भैस के  पीछे भाग रहे है तो शत्रु परास्त हो जायेगे। बीमारी दूर भागेगी या बीमारी का इलाज मिल जाएगा। मुकद्दमे में विजय मिलेगी। किसी मुसीबत से बाहर आएंगे। सपने में भैस को देखना अशुभ तभी होता है जब उसको तेलीय रूप में सपने घर के बरामदे में या घर मे देखे।
अब आप समझ गये होंगे कि भैस को देखना शुभ ओर अशुभ दोनों है।






Previous
Next Post »