सपने में टूटा सीसा देखना shubh ashubh शान से / Seening broken mirror in dream hindi

सपने में टूटा सीसा देखना shubh ashubh शान से / Seening broken mirror in dream hindi

सीसा  सौंदर्य को देखने के लिये इस्तेमाल किया जाता  है। अपने सौंदर्य को बनाये रखने के लिये हम सीसा का उपयोग करते है। सीसा ही है जो हमारी त्रुटियां को बताने का काम करता है। सीसा बचपन से लेकर बुढ़ापे तक इस्तेमाल किया जाता है । जब भी हमे कही जाना होता है तब हमको सीसा का उपयोग हम अपने सोंदय को निखारने के लिये अपने चेहरे बॉडी कपड़े को उसमे देखते है। कही हमारे कपड़े अच्छे लग रहे है कि नही। कही चेहरे पर कुछ गलत तो नही दिख रहा है। उसको  सुधारने के लिये हम सीसे का उपयोग करते है। सीसा को उसको  साबुत स्वरूप में देखना अच्छा होता है।


सपने में टूटा सीसा देखना
सपने तो सपने होते है कब क्या हम सपने में देख लेते है यह हमको भी पता नही होता है लेकिन इतना पक्का है कि हम सपने में वही देखते है जो हमने अपने जीवन मे कभी न कभी देखा होगा। सपने में हम जो कुछ भी देखते है वह बहुत बार किसी शुभ या अशुभ का संकेत होते है। इसलिये बहुत से लोग सपने को जानना चाहते है जिससे कि किसी मुशीबत आने से कम से कम नुकसान हो ओर  कोशिश यह लोगो की रहती है कि नुकसान कम हो या उससे बचा जा सकता है।

एक सपने में टूटा सीसा देखने का मतलब यह निकलता है कि ब्यक्ति के सामने कोई स्वास्थ्य समन्धित समस्या आ रही है। ब्यक्ति को अपने  ओर परिवार में कोई बीमार  यदि है तो उसका चेकउप जरूर करवा लेना चाहिये। यह एक नकारात्मक सपना है जो अशुभ संकेत देता है। चिंता न करे । स्वास्थ्य के लेकर सतर्क रहें। घबराना नही है। जीवन अनमोल है  यदि कोई संकेत मिलता है तो साबधानी तो बनती है। यात्रा को टाल दीजिये। सड़क पर कुछ दिन साबधानी से चले। गाड़ी न चलाये तो ठीक रहेगा।




How to low cholesterol harmful hindi /  कोलोस्ट्रोल कम के नुकसान 




Previous
Next Post »