सपने में भैस की डिलीवरी देखना शान से / भैस को देखना मारते देखना शान से / Seening delivery of Buffalo and beat Buffalo in dream hindi

सपने में भैंस की डिलीवरी देखना शान से/  seeming delivery of Buffalo in dream hindi

भैंस की डिलीवरी देखना शान से
सपने में भैंस की डिलीवरी होते देखना का मत्तलब क्या होता है जब कोई इस तरह का सपना देखता है तो वह ज़के अर्थ अवस्य समझना चाहेगा। भैस जो कि यमराज का वाहन कहा जाता है जिसको सपने में देखने मात्र से आदमी भयभीत हो जाते है। किसी तरह के कष्ट की शंका उनके दिल दिमाक में जन्म ले लेती है। यदि इस तरह का सपना आपको किसी सपने में जिसमे भैस दिखती है तो यह सपना बहुत कम लोगो को आता है। यदि इस तरह के सपने देखने का मत्तलब कोई संकट आस पास  है आप उसको देख भी रहे है। बस उससे सावधान रहने की जरूरत है। समझो कि कोई शत्रु है आपको पता है कि वो नुकसान करने वाला है उससे सतर्क रहें। भैंस की डिलीवरी देखना। अकेले घूमने नही जाना चाहिये। 
किसी किस्म का रोग है तो उससे सतर्क रहने की जरूरत है। समय से इलाज करवाइये। जांच करवाइये उसके बाद बेहतर इलाज करवाइये। सब ठीक होगा।भैंस की डिलीवरी देखना।

सपने में भैंस की डिलीवरी देखना का मत्तलब 

जब कभी भी सपने में भैंस की डिलीवरी देखते है तो उसका मत्तलब आप अवस्य जानना चहिगे। किसी सपने में भैस की डिलीवरी का मत्तलब आपके शत्रु  में बढ़ोतरी हो सकती है। नया शत्रु जन्म ले सकता है। दूसरी तरह आपका शत्रु कुछ कर नही पा रहा है इसलिये दुसरो को आपके पीछे लगा सकता है जिससे नये शत्रु उत्पन्न हो सकते है। आपके शत्रु में दम नही रहा। वह आपसे पिछड़ रहा है। 






Previous
Next Post »