Sapne me khat ( latter) likhna hindi / सपने में खत लिखना

Sapne me khat ( latter) likhna hindi / सपने में खत लिखना

सपने जीवन मे हम सभी लोग देखते है लेकिन सपने में हम उन्ही चीजो को देखते है जिनसे हमारा जीवन मे कभी न कभी सामना हुआ हो। सपने में खत लिखना का क्या मतलब है। जब कभी भी हम कोई ऐसा सपना देखते है जिसमे हम किसी को खत लिख रहे है तो यह एक नकारात्मक  सपना  है। सपने में खत लिखना मतलब हम किसी दुरस्त माध्यम से पढ़ाई नही कर पाना है। आज तो खत लिखने का चलन कम हो गया है लेकिन फिर भी यदि कभी सपने में अपने को खत लिखते देखते है तो यह सपना आपका पढ़ाई में रुचि  हड़प लेगा । पढ़ाई समन्धित नॉकरी समन्धित सूचना में गड़बड़ी हो सकती है। आपको कोई अपना नॉकरी से समन्धित कार्य मे धोखा दे सकता है। बशर्ते  उस सपने में लिखते समय खत को नीली स्याही से लिख रहे है। परीक्षा का परिणाम नकारात्मक आ सकता है। खत को लाल स्याही से लिखने का मतलब यह है कि कानूनी अड़चन किसी बनते कार्य मे आ सकती। कोई अशुभ समाचार मिल सकता है। 

Sapne me khat ( latter) milna hindi  सपने में खत मिलना 

यदि किसी सपने में खत मिलता है तो यह एक शुभ सपना है। जब भी आपको सपने में कोई ऐसा सपना देखते है जिसमे पोस्टमैन आपको खत देता है यदि इस तरहं का सपना आप सपने में देखते है तो यह एक सकारात्मक सपना है। इस सपने का मतलब यह है कि कही से कोई शुभ समाचार मिलेगा। वह समाचार किसी की नॉकरी से विवाह से समन्धित हो सकता है। ब्यापार में कोई बड़ी डील का पत्र हो सकता है। सपने में खत देखना खत पढ़ना बहुत ही शुभ सपना है। शुभ सूचना जल्द मिलेगी। 

  Sapne me khat khona hindi / सपने में खत     खोना

सपने में खत खोना का मतलब। यदि किसी सपने में खत जो सूचना देने का काम करता है वह कही खो जाता है या गायब हो जाता है या खत  फट जाता है तो यह एक नकारात्मक सपना है। यदि किसी सपने में खत के खोने का सपना देखते है तो यह सपना किसी नुकसान को प्रकट कर रहा है । आप को कोई असफल समाचार मिल सकता है। आप किसी परीक्षा में फेल हो सकते हो। असफलता को दर्शाने के संकेत मिल रहे है। सपने में खत खोना एक अच्छा सपना नही है। आपके साथ धोखा हो सकता है। आपको कोई अंधेरे में रख सकता है।

Previous
Next Post »