सपने में नये ( New) कपड़े ( cloths ) खरीदारी करते देखना / Sapne me naye ( New) kapade (cloths ) khariddari karate dekhna hindi

सपने में नये ( New) कपड़े  ( cloths ) खरीददारी करते देखना 

हमे अपने जीवन मे जब भी सपने आते है उनका उद्देश्य अवस्य कुछ न कुछ होता है। जब घर मे मांगलिक कार्य होते है तो उस तरह के शुभ स्वप्न्न आते है लेकिन जब कुछ बुरा होने वाला होता है तब बुरे मतलब अशुभ सपने के संकेत मिलते  है। हम अपने जीवन मे जब सपने देखते है तो हमारी नींद का अधिकांश हिस्सा सपने में ही कट जाता है। सपने  जीवन का हिस्सा है इसलिये जब भी उनको हम देखते है तो हमे उन सपनों का मतलब जानने की उत्सुकता होती है। 

जब हम किसी सपने में नींद में होते है ओर उस दौरान कोई ऐसा सपना देखते है जिसमे की हम कपड़े खरीद रहे होते है। हम सपने में बाजार में जाकर कपड़े खरीद रहे होते है। एक सपने में जब हम किसी कपड़े की दुकान में होते है तो यह शुभ है। सपने में बाजार देखना भी शुभ है। सपने में कपड़े खरीदना भी शुभ है। 

यदि किसी सपने में हम खरीददारी कर रहे होते है तो वह बहुत शुभ होता है। उसका मतलब भाग्य में  विशेष वृद्धि होने वालीं है। धन लाभ होने वाला है। घर मे मांगलिक कार्य होने  वाले है। यह एक शुभ सपना है। जिसके जीवन मे लाभ मिलेंगे।







Previous
Next Post »