सपने में रिस्तेदारो को देखना शान से / Seening realities in dream hindi

सपने में रिस्तेदारो को देखना शान से / Seening realities in dream hindi

सपने में हम अनेक सपने देखते है उन सपनों में अनेक लोगो को देखते है। उन्ही सपनो में हम बहुत बार अपने रिस्तेदारो को देखते है। किस रिश्तेदार को देखने के क्या लाभ है। आज हम इन्ही चीजो को जानेंगे।

सपने में माता को देखना / Seening mother in dream hindi
जब किसी सपने में हम अपनी माता को देखते है तो यह सपना सौभाग्य का होता है। इस सपने का मतलब यह होता है कि उनकी कृपा आप पर बनी है । जिसके ऊपर माता की कृपा बनी है देवी मां भी उसको सम्मान ओर लाभ देती है। यह सपना जीवन मे आगे बढ़ने को प्रेरित करेगा। धन का मार्ग प्रस्तस्त होगा। जीवन मे सुख मिलेगा।

सपने में पिता को देखना / Seening father in dream hindi
यदि किसी सपने में पिता को देखते है तो यह सपना बहुत लाभ देता है । इस सपने का मतलब यह है कि आपको सुरक्षा मिली है घबराने की जरूरत नही है । जीवन मे खुशी के दिन आएंगे। आप पर पिता की कृपा है जीवन मे बहुत आगे बढ़ेंगे।

सपने में दादा दादी को देखना / Seening grand father and grand mother in dream hindi
एक सपने में हम दादा दादी का सपना देखते है । हमारा जीवन दादा दादी के साथ बीतता है यदि किसी सपने में हम उन दोनों को देखते है तो यह बहुत लाभदायक सपना है। यह सपना  जीवन मे आगे बढ़ने को प्रेरित करेगा। जीवन मे सुख देगा। उनका आशीर्वाद आप पर बना है। आप जीवन के हर कदम में सफल होंगे। यदि सपने में खांली दादा को देखते है तो यह ठीक नही है सपने में दादा को देखना काम मे रुकावट का संकेत है। असफलता हाथ लगती है। जीवन मे नकारात्मकता हाथ लगती है।

सपने में मातापिता को देखना / Seening  father with mother in dream hindi



जब किसी सपने में आप अपने मातापिता को देखते है तो यह सपना बहुत ही शुभ होता है। जैसे कि किसी के भी  मातापिता  उसके संरक्षक होते है। अपने बच्चे की देखभाल जन्म से करते है। सपने में अपने मातापिता को देखना एक शुभ सपना है। यह सपना आपको लाभ का मार्ग प्रस्तुत करेगा। आपका मानसम्मान बढ़ेगा। उन्नति के रास्ते खुलेंगे। जीवन में समाज आफिस में आपका कद अच्छा रहेगा। जीवन मे हर्ष रहेगा। जीवन मे धन के अलावा सम्मान भी मिलेगा। उसका कारण आपके मातापिता का आशीर्वाद आपके ऊपर है जिसके उपर मातापिता का आशीर्वाद रहता है वह बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान उसको मिल जाता है। यह एक शुभ सपना है।








Previous
Next Post »