सपने में घोड़ा देखना भाग्यवर्धक / How to Seening Horse good luck in a dream hindi

सपने में घोड़ा देखना भाग्यवर्धक  कैसे / How to  Seening Horse good luck in a dream hindi 

घोड़े हजारों सालों से राजे रजवाड़ों की शोभा रहे है। दूसरी चीज घोड़े सैनिकों को युद्ध मे विजय दिलवाते है। महाराणा प्रताप का चेतक घोड़े का नाम आप सभी ने सुना होगा। घोड़ा शादी विवाह में घुड़चढ़ी में भी इस्तेमाल किया जाता है। घुड़चढ़ी में यह दूल्हे की शोभा को चार गुना बढ़ा देता है। इसलिये जब किसी सपने में घोड़े को तेज दौड़ते देखते है तो यह आपके सम्मान को बढ़ाने का काम करता है। सपने में घोड़े की सवारी करना सफेद घोड़ा देखना बहुत ही शुभ सपना है। सपने में तेज घोड़ा देखना आपके भाग्य को बहुत बलवान बनाता है। लेकिन जब इस घोड़े को सपने में कमजोर या लंगड़ा देखते है तो यह नकारात्मक का संकेत है। 

सपने में घोड़ा देखना भाग्यवर्धक कैसे / How to seeing Horse good luck in a dream hindi

सपने में काला घोड़ा देखना ओर घोड़े की सवारी करना बहुत ही शुभ है। जब भी किसी सपने में काले घोड़े को देखते है या काले घोड़े की सवारी करते है तो इस तरह का सपना बहुत ही भाग्यवान होता है। यह सपना आपके किस्मत के द्वार खोल देता है। नॉकरी में परमोशन,ब्यापार में कोई बड़ी डील हो सकती है। राजनीतिक में उच्च पद प्राप्त हो सकता है लोग आपको सम्मान देगे। समाज मे आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। घर मे धन की आवक बढ़ेगी।घर मे मंगल ही मंगल होगा। यह एक बहुत ही शुभ स्वप्न्न है।

सपने में सफेद घोड़ा देखना भाग्यवर्धक कैसे / How to lucky Seening white Horse in a dream hindi

सपने में सफेद घोड़ा देखना बहुत ही अच्छा स्वप्न्न होता है । इसका कारण यह है कि सफेद घोड़ा पर गोलू देवता सवार होते है। इसलिये जिस किसी को सपने में सफेद घोड़ा दिख जाता है तो उसको भाग्य में वृद्धि होती है। वह ब्यक्ति नॉकरी से लेकर ब्यापार राजनीतिक जीवन मे आगे बढ़ता है। यदि गोलू देवता को सपने में देखना बहुत ही शुभ है। सफेद घोड़े पर गोलू देवता को देखना मतलब वह आपके दुःख हरने आये है। नीरोगी  काया धन सम्पदा वैभव सम्मान सब कुछ गोलू देवता देते है। जो लोग उनकी सच्चे मन से पूजा करते है उनको वह सपनो में अक्सर दिख जाते है। अपने भक्तों का कल्याण करने कें लिय वह उन्हें दिखते है।









Previous
Next Post »