सपने में स्त्री (women) को नंगा देखना एक गलत सोच ( women seen without cloth in dream ) hindi

सपने में स्त्री ( women) को नंगा  देखना एक गलत सोच  ( women seen Without cloths  in dream ) hindi
सपने में किसी महिला स्त्री को नंगा देखते है मत्तलब बिना वस्त्र के यह सपना खासकर उन लोगो को आता है जिनके दिमाक में हमेशा गलत विचार उत्पन्न होते है ओर जो महिलाओ को गलत नजर से देखते होंगे। दूसरी बात यह सपना उन लोगो को आता है जिनकी शादी नही हुई है ओर वे गलत ख्याल अपने मस्तिष्क में पाल कर बैठे है। तीसरी बात यदि किसी सपने में कोई ब्यक्ति जो इन चीजो से प्रभावित नही हो वह इस तरह के सपने देख रहा है जिसमे उसको सपने में नंगी महिला जो बिना वस्त्र के है उसको सपने में देख रहा है तो उस ब्यक्तो को आश्चर्य अवस्य होगा कि यह सपना उसको क्यो आया। इस तरह का सपना जिसमे नंगी महिला दिख रही है। दोस्ततो इस  जीवन में जब भी कोई जन्म लेता है तो वह नंगा ही लेता है। मरते समय भी नंगा ही रहता है। इसलिये सपने में किसी स्त्री को नंगा देखना अशुभ नही होता है यह एक सामान्य सपना है। चिंता की कोई बात नही है। यह सपना आपका दिन खुशहाल रखेगा। दिल प्रसन्न रहेगा। वह हर तरह से रहेगा। सपना शुभ है। 

सपने में स्त्री  को नहाते देखना
यदि किसी सपने में किसी महिला को नहाते देखते है तो यह सपना अशुभ है। सपने में महिला को नहाते देखना स्वप्न्न  शास्त्र के अनुसार भी अशुभ है। अपने अनुभव ने भी माना है कि यह सपना अशुभ है जब कभी भी किसी महिला को सपने में नहाते देखते है तो सतर्क हो जाये । आपके सम्मान को ठेस लग सकती है। बेज्जती का सामना करना पड़ेगा। घर मे घर से बाहर निकलते समय सावधानी बरते । किसी से सामना होगा जो आपकी बेज्जती का कारण बनेगा। यह अशुभ सपना है।

सपने में स्त्री को चारपाई या जमीन से कूदते देखना

यदि किसी सपने में घर के महिला को कूदते देखते है तो यह एक अशुभ सपना है । सतर्क हो जाये । जिस महिला को कूदते देख रहे है वह बीमार हो सकती है यह अनुभव के आधार पर बहुत से सपनो का विश्लेषण करके लिख रहा है  जो की सत्य है। सपने में किसी महिला का उछलना कूदना अच्छा संकेत नही है। यह बीमारी की ओर इशारा कर रहा है। फालिश पड़ सकता है। अस्पताल में भर्ती की नोबत आ सकती है। यह एक नकारात्मक सपना है जो अशुभ संकेत दे रहा है। सपने में नाचना कूदना हँसना अच्छा नही यह सब अशुभ संकेत है।







Previous
Next Post »