पत्नी ( wife) को खुश करने का वो तरीका की मायका भूल जाये / patni (wife) ko khush karane ka wo trika ki mayaka bhul jaye hindi

पत्नी ( wife) को खुश करने का तरीका की वो मायका भूल जायें / Patni ( wife) ko khush karane ka tarika ki wo mayaka bhul jaye hindi

पत्नी जो दूसरे  घर की बेटी होती है वह जब विवाह करके आपके जीवन मे आती है तो उसको भरपूर प्यार देना उसके पति का फर्ज है। यदि पति इसमे सफल होता है तो वह अपना सर्वस्य पति को सौप देती है ओर जिंदगी भर उसकी बनी रहती है। बस कुछ चीजें करके कोई भी पति बड़ी आसानी से अपनी पत्नी का दिल जीत सकता है।

1पत्नी का दिल जितने का एक सुंदर टिप्स यह है कि जब से पत्नी विवाह के बाद आपके घर आई है तब से ही वह आपके जीवन का हिस्सा बन गयी है । इसलिये आपका फर्ज बनता है कि उसको सम्मान देना चाहिये। हरेक कार्य मे उसकी मदद करनी चाहिये।

2 पत्नी यदि जॉब वाली है तो उसकी मदद करनी चाहिये। जब भी समय मिले पति का फर्ज है कि वो उसके ऑफिस जाने में किचन में उसकी मदद कीजिये। जब वो आफिस से आपसे देरी में आये तो उसकी मदद करनी चाहिये। चाय पानी उनको देना आपके प्यार में बढ़ोतरी कर देगा।

3 पत्नी होम मेकर है तो ऑफिस से आने के बाद उसके काम मे मदद कीजिये। रविवार ओर दूसरी छुटियो में मूवी देखने जाना चाहिये।

4 हर बात अपनी पत्नी से शेयर करना न भूले। जिससे गीले शिकवे तो दूर होंगे ही  दूसरी समस्या को सुलझाने में मदद मिलती है।

5  पत्नी पर शक वगेरह न करे। पत्नी पर अधिक विस्वाश ही आप उसका दिल जीत सकते हो।

6 पत्नी को समय समय पर गिफ्ट देना न भूले। जन्म दिन बिल्कुल भी नही भूले। मैरिज  अनिवेरिसरी बिल्कुल न भूले। उस दिन विशेष गिफ्ट उनको दीजिये। वह आपसे प्रसन्न रहेगी।

7 पत्नी को बाहर  पार्टीयो मित्रों में लेकर अवस्य जाना चाहिये। ऐसा करने से उनका मन भी बदल जायेगा। यदि कोई गिला शिकवा है वह भी दूर हो जाएगा।







Previous
Next Post »