सपने में काले साँप को मारते देखना / Seening killed black snake in dream hindi

सपने में  काले सांप को मारते देखना / Seening Killed black snake in dream  hindi

सपने में काले सांप को मारते देखना का मतलब हर कोई जानना चहिगा। जैसे कि सपने में कब क्या दिख  जाता है यह कोई नही जानता है। जब हम इस पृथवी पर जन्म लेते है तब से लेकर जीवन प्रयन्त हम अपनी खुली  आँखों से कुछ न कुछ देखते रहते है। यही चीजे जो हम देखते है उनकी तस्वीर हमारे मस्तिष्क में बैठ जाती है। उन तस्वीरों को याद कदा सपने में देखते है।

एक सपने में हम काला सांप को मारते देखते है तो इसका क्या मतलब यह है हमे जानने की उत्सकता होती है। होगी भी क्यो नही सांप को देखना कोई मामूली सपना नही है। सांप के नाम से हमारे  बदन में झुरझुरी हो जाती है। सपने में सांप को अपने को य्या दूसरे को मारते देखते है तो यह सपना शुभ है।

एक सपने में काले सांप को मारते देखते है तो यह सपना बहुत ही शुभ है। आपका दुश्मन या  बुरे ब्यक्तियो से छुटकारा मिलेगा। किसी किस्म की फालतू राजनीति में फसने से बचेंगे। जीवन मे जो लोग आपको अच्छा नही पाते थे उनसे अब छुटकारा मिलेगा। जीवन मे जो रुकावट आयी थी उससे भी छुटकारा मिलेगा। जीवन आगे सुखी रहेगा। एक सपने में काले मरे सांप को देखना भी बहुत ही शुभ है यह दुश्मन को निष्क्रिय करने वाला सपना है। 

सफेद सांप को मारना
यदि  किसी सपने में सफेद साँप को मारते है तो यह धन का नुकसान का प्रतीक है। धन हानि होगी। अपने किसी प्रिय से नाराजगी उठानी  पड़ सकती है। किसी अच्छे मित्र को खो सकते है। जीवन मे वो नुकसान उठाना पड़ सकता है जिसका पछतावा आपको जीवन भर रहेगा। यह सपना देखना  अच्छा नही कहा जा सकता है।





Previous
Next Post »