सपने में तेलीय त्वचा भैंस देखना कितना खतरनाक/ How danger seening oily skin Buffalo in dream hindi

सपने में तेलीय त्वचा का भैस देखना  कितना खतरनाक / How danger seeming  oily skin  buffello in dream hindi
सपने में भैस देखना भैस का बच्चा देखना भैस का दूध निकलना भैस के पीछे भागना भैस को मारना भैस का हत्या करना भैस को खूंटो से  बांधना। भैस का चिल्लाना । भैस का घर के आंगन में देखना कितना शुभ ओर अशुभ । सपने में भैस सबको नही दिखती है सपने में भैस तभी दिखती है जब कोई संकट मनुष्य को आता है । कोई बीमारी य्या कोई शत्रु प्रबल हो। आपको नुकसान पहुचना चाहता है। तभी इस तरह के सपने आते है। सपने में तेलीय भैस को देखना एक अशुभ सपना है जैसे कि भैस यमराज का वाहन है इसलिये इसको हल्के  में लेने की भूल न करे। 

सपने में तेलीय त्वचा का भैस देखना कितना खतरनाक
सपने में तेलीय त्वचा का भैस देखना बहुत ही खतरनाक है। यदि किसी सपने में भैस की तेलीय त्वचा को देखते है तो यह किसी गम्भीर खतरे का संकेत है। तुरन्त अपनी जांच करवाइये। यह किसी खतरनाक बीमारी का संकेत हो सकता है। जो बुजर्क है । बीमार है उनके लिये बड़ा संकट है। डॉक्टरी इलाज की तुरन्त जरूरत है।
सपने में भैस का दूध निकलना
यदि किसी सपने में भैस का दूध निकलते है तो यह सपना शत्रुओं से अपना काम निकलने से समन्धित है। दूसरा कठिन परिस्थिति में भी आप अपना काम निकाल सकते है। बीमारी के समय भी आपको जीने की तमन्ना है एस्प ओर जिएंगे अपनी हिम्मत के बल पर। सपने में भैस का दूध निकलना मत्तलब आपकी जीत असम्भव को सम्भव कर रही है। किसी बीमारी से उबर सकते है। 







Previous
Next Post »