सपने में मकान की बुनियाद भरी देखना / Seening foundation of a building in dream hindi

सपने में मकान की बुनियाद भरी देखना / Seening a foundation of a building in dreamhindi

सपने में बहुत बार हम मकान देखते है कॉलोनियां देखते है। गार्डन देखते है। मकान की भरी बुनियाद देखते है। एक सपने में यदि हम मकान की भरी बुनियाद देखते है तो इस सपने से का क्या मतलब है यह हर कोई जानना चाहेगा। जब भी कोई मकान बनाता है तो सबसे पहले बुनियाद खोदी जाती है। जब बुनियाद खुद जाती है तो उसके बाद पत्थर या  ईट से बुनियाद भरी जाती है। बुनियाद का भरते देखना एक शुभ संकेत है । इसका मतलब यह है कि आप किसी कार्य को करने में अपना तनमन लगा रहे हो । जीत आपकी पक्की है। यह एक सकारात्मक सपना है जो जीवन मे आगे बढ़ने का संकेत है।

सपने में बुनियाद भरी देखना / Seening Foundation in dream hindi
यदि किसी सपने में आप को कोई ऐसा सपना आता है जिसमे की मकान की बुनियाद को भरी देख रहे है।यह शुभ है ओर  जिस बुनियाद को देख रहे है यदि वह बुनियाद   किसी कॉलोनियों में भरी  है जहाँ पहले से बहुत से मकान बने हुये है सुंदर अच्छे मकान है कोई नई वोलोनिय भी हो सकती है तो यह सपना बहुत उत्तम है इस सपने का मतलब यह निकलता है कि आप जीवन मे कुछ न कुछ कार्य पक्का कर रहे हो। उस कार्य को काफी हद तक कर चुके है लेकिन सफलता जितनी छह रहे थे। उतनी नही मिल रही है। इस सपने का मतलब यह निकलता है कि आपको अपना कार्य करते रहना है। सफलता एक दिन जरूर मिलेगी । आपने अपनी जमीन तैयार करके रखी है। बस उसमे फल मिलने वाकि है। वे आपके निरंतर प्रयास से ही मिलेंगे।

सपने में बिल्डिंग बनते देखना / Seening building Construction work in dream hindi
एक सपने में बिल्डिंग बनते देखना भी शुभ सपना है यह सपनाआ यह दर्शाता है कि जीवन मे उन्नति मिलने वाली है। आप जो कुछ भी कार्य कर रहे है उसमे असीम सफलता मिलने वाली है। आप सही रास्ते पर चल रहे है। यदि किसी सपने में पुराना मकान को दुबारा बनते देखते है तो यह सपना बहुत ही शुभ है। आपका नॉकरी में उन्नति हो सकती है। ब्यापार में बढ़ोतरी हो सकती है। कामो में नए उत्साह से कार्य करने से सफलता मिलेगी। यह एक शुभ स्वप्न्न है।






Previous
Next Post »