सपने में सच्चा प्यार मतलब रियल लव मिलने के संकेत कैसे जाने

सपने में सच्चा प्यार मतलब रियल लव मिलने के संकेत कैसे जाने
जीवन मे हर कोई चाहता है कि उसको सच्चा प्यार मिल जाय लेकिंन बहुत कम लोग होते है जिनको अपना सच्चा प्यार मिलता है। सच्चा प्यार का मतलब रियल लव जिसको आप पसन्द करते हो। जिसके नखरे तक उठाने को आप तैयार रहे। जिसको बार बार निहारने का मन करता हो। जिसके बिना जीवन बेकार से लगता हो। जीवन मे जो तुमको भी चाहती हो। तुम्हारी भावनाओ की कद्र भी करती हो। तुम्हारे मातापिता भाई बहन का सम्मान भी करती हो। हर मुश्किल में तुम्हारा साथ न छोड़ती हो। ऐसा सीधा साधा सच्चा जीवन  साथी हर कोई चाहता है यह लड़के लड़कियों सब पर लागू होता है।  आज हम कुछ स्वप्न्न संकेत बतला रहे है जिनसे यह  संकेत तो मिल ही जायेगा कि आपका जीवन साथी केस होगा वह आपको चहिगा की नही।

जीवन मे ऐसे सपने दिखाई दे तो सच्चा प्यार मिलने का संकेत समझो
सपने में केला का पेड़ देखना एक शुभ स्वप्न्न है। यदि किसी सपने में केले का पेड़ दिखाई देता है तो समझ लीजिये आपको आपका लव मिलने वाला है। यह एक शुभ स्वप्न्न है। आपको  सच्चा जीवन साथी मिलेगा।  वृहस्पति देव की कृपा आप पर बनी हुई है। केला का पेड़ में विष्णु भगवान का पूजन होता है। विवाह जिसका भी होता है उसमे विष्णु भगवान की कृपा होती है तभी होता है। जिसकी कुंडली मे वृहस्पति उच्च का होता है  अच्छा होता है उसका विवाह जल्दी होता है। आप समझ लीजिये की आप पर वृहस्पति ओर विष्णु भगवान की कृपा बनी हुई है। विवाह जल्दी होगा।

सपने में बांसुरी देखना
यदि किसी सपने में बांसुरी दिखती है तो आपको भगवान कृष्ण का आशीर्वाद मिलने वाला है। सच्चा जीवन साथी मिलेगा । जो बहुत प्यार करने वाला होगा। सुंदर होगा। मददगार होगा। दिल से चाहने वाला होगा।  उसकी खूबसूरती में आप सब कुछ भूल सकते है। उसके जीवन मे आने से सम्रद्धि भी आएगी। धन आपके साथ मे रहेगा। भगवान कृष्ण विष्णु भगवान के अवतार माना गया है। जब भी किसी की शादी होती है प्यार होता है तब उन जोड़ो को भगवान का आशीर्वाद प्राप्त होता है। आपके सुना भी होगा कि जोड़ियां पृथ्वी पर नही बनती है यह स्वर्ग से बन कर आती है यह बिल्कुल सही है। हमे तो उस रोल में अपने कर्तब्य  का पालन करना होता है। 







Previous
Next Post »