सपने में खुद की शादी देखना / Seening self marriage in a dream hindi

सपने में खुद की शादी देखना / Seening Self marriage in a dream hindi

सपने देखना सबको अच्छा लगता है सपने बुनना भी सबको अच्छा लगता है। जीवन मे वो ब्यक्ति ही क्या जिसको सपने न आये। जो खुली आँखों से जीवन जियेगा। उसको सपने अवस्य आएंगे। सपने एक तो जो अंधे होते है उन्हें नही आते है । दूसरे सपने उन्हें नही आते है जो जीवन मे कुछ भी नही करते है ओर कुछ करने की सोचते भी नही है। चाहे वे पढ़ाई ही क्यो नही करे। यदि उनका आगे कोई टारगेट नही है सिर्फ पढ़ना है बोलकर पढ़ते है उन लोगो को भी देखा गया है कि सपने कम आते है। जो महिलाये घर मे काम करती है वो चाहे हमारी माताजी हो पत्नी हो । यदि उनको हमारे भोजन की चिंता है । घर के काम की चिंता है। रिस्ते नाते निभाने है तो उनको भी सपने अवस्य आते है।

सपने में खुद की शादी देखना
यदि किसी सपने में खुद की शादी देखते है तो यह भविष्य के परिवर्तन की ओर इशारा करता है। आप अपने नए केरियर के बारे में सोच रहे है या नया केरियर बन कर तैयार है बस आपको अपना काम करना है। इस सपने में  घबराने वाली बात नही है।  यह एक शुभ सपना है। बहुत जल्द आप उन्नति करोगे। आपका अपना मनपसंद काम होगा। खुशहाल जीवन जिओगे। 

सपने में फेरे लेना
यदि किसी सपने में आप अपनी शादी देख रहे है ओर उस शादी में अग्नि के फेरे ले रहे है या वैसे ही अपने को पत्नी के साथ फेरे लेते देख रहे है। किसी लड़की के साथ फेरे लेते देखना का मतलब यह है कि कोई परेशानी झमेले में फंसेंगे।
जो भविष्य में कामकाजी परेशानी का संकेत मात्र है। चिंता न करे परमात्मा जल्दी समाधान निकलेगा। दिल लगाकर अपना कार्य करे।

सपने में नापसंद लड़की से शादी होना
यदि किसी सपने में नापसंद लड़की से शादी की बात चल रही है ओर आप शादी को राजी है या नापसंद लड़की से सपने में अपनी शादी देख रहे है तो इसका मतलब यह है कि किसी अजनवी के साथ ब्यापार कर सकते है। जिसका परिणाम क्या होगा वो भविष्य बताएगा। 

सपने में दूसरे की शादी में बैंडबाजे के साथ शामिल होना
 यदि किसी सपने में दूसरे की शादी में जिसमे भीड़भाड़ हो बैंडबाजे हो तो ऐसी शादी में शामिल होना नकारात्मक संकेत है। कोई अशुभ समाचार मिल सकता है। किसी गम्भीर बीमारी का संकेत हो सकता है। घबराना नही है किसी डॉक्टर से अपना हेल्थ का चेकउप जरूर करवा लेना चाहिये। वाकि प्रभु की  इच्छा है।







Previous
Next Post »