सपने में काली बकरी देखना / Seening Black goat in a dream hindi

 सपने में काला बकरी देखना / Seening Black goat in a dream hindi 
सपने में हम बहुत बार जानवरो के सपने देखते है उसका कारण यह है कि हम जानवरो के आसपास रहते है। दिनरात कभी न कभी किसी भी जानवर को हम देख लेते है। एक सपने में सपना देखने वाला ब्यक्ति सपने में काला बकरी बकरा देखता है तो इसका मतलब हर कोई जानना चहिगे। यदि किसी सपने में काला बकरा बकरी का सपना आता है तो यह नकारात्मक सपना है। इस सपने का अर्थ यह निकलता है कि आपको प्यार में धोखा मिल सकता है। जिस प्यार को दिल मे सजा रखा है वह धोखा दे सकता है। सपने में काला बकरा देखना किसी नुकसान को भी प्रकट करता है। स्वास्थ्य समस्या हो सकती है। अपना चेकउप किसी डॉक्टर के पास जाकर जरूर करवाना चाहिये। यह स्वास्थ्य की चेतावनी का सपना है।

सपने में काला बकरा काटना 

यदि किसी सपने में आप किसी काले बकरे को काट रहे है तो यह सपना शुभ है। आपको स्वास्थ्य लाभ  होने वाला है। यदि कोई दूसरा बकरा काटता है तो यह भी लाभ का कारण बनेगा। यह लाभ धन लाभ दूसरे के द्वारा हो सकता है। कोई मित्र के द्वारा लाभ मिल सकता है। सपने में काले बकरी के बच्चे को काटते देखना का मतलब आपकी बुद्धि का विकाश हो रहा है।

सपने में सफेद बकरी देखना/ बकरी का झुंड देखना 

सपने में सफेद बकरी देखना एक सकारात्मक सपना है । आपको धन लाभ स्वास्थ्य लाभ हो सकता है। परिवार सकुशल रहेगा का संकेत है। घर मे किसी चीज की कमी नही रहेगी। जीवन सुखी बीतेगा। आप निश्चिन्त रहोगे। हर जगह खुशहाली रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। समाज ओर जॉब पैलेस पर उन्नति हो सकती है। कोई बड़ा पद मिल सकता है। यदि सपने में सफेद बकरी का झुंड देखते है तो घर मे बहुत से धन आएगा। यह एक सकारात्मक सपना है जो भविष्य को उज्जल करेगा। घर मे  अन्न की कमी नही रहेगी। घर मे हर चीज उपलब्ध रहेगी । सुख शांति का घर मे वाश रहेगा। जीवन सुखी से बीतेगा।







Previous
Next Post »