सपने में पीतल ( ब्रास) देखना शान से / Sapne me pital dekhna shan se hindi

सपने में पीतल देखना शान से / Sapne me pital dekhna shan se hindi

सपने में पीतल देखना एक शुभ स्वप्न्न है। यदि किसी सपने में आप पीतल देखते है तो इस सपने के शुभ प्रभाव क्या हो सकते है उन्हें जानाना जरूरी है। एक सपने में पीतल की मूर्ति देखना एक शुभ सपना है। पीतल  तांबा ओर जस्ता से बनता है जो हमारे शरीर के लिये महत्वपूर्ण ओर शुद्ध धातु है।  जब कभी भी किसी सपने में पीतल को देखते है तो इसके मतलब यह निकलता है कि आपका भाग्य साथ दे रहा है। किस्मत आपकी चमकेगी। आपके विचार शुद्ध होंगे। आपको लाभ होगा। आपका भविष्य उज्ज्वल होगा।


सपने में पीतल के बर्तन देखना
यदि किसी सपने में पीतल  देखना,  पीतल के बर्तन देखना  पीतल की मूर्ति देखना एक सकारात्मक सपना है। यह सपना यह संकेत कर रहा है कि आपका भाग्य इस वक्त मजबूत है। आप जो भी सोच रहे है  वह शुभ  कार्य जल्दी पूरे होने वाले है। किस्मत चमकने की वजह से ओर भाग्य का साथ देने से जीवन मे नया जोश आएगा। जीवन मे धन धान्य की पूर्ति होगी। घर मे  सब कुछ पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध रहेगा।  जिससे जीवन मे सुख का अनुभव होगा।

सपने में टूटी पीतल के बर्तन देखना 
यदि किसी सपने में टूटे पीतल के बर्तन देखते है तो यह सपना शुभ नही है। यह नकारात्मक भाग्य का संकेत है जीवन मे धन का नुकसान होगा। सोच समझ कार्य करना चाहिये। जीवन मे जो उतार आ रहे है उन उतारो को सम्भल कर गुजरना होगा ।   नही  तो धन का  नुकसान होगा हो सकता है। इसलिये भाग्य को प्रबल बनाने के लिये घर मे पूजा पाठ कराना ठीक रहता है। मन्दिर में भगवान के दर्शन करने चाहिये। ध्यान लगाना हितकर रहता है। 








Previous
Next Post »